एस टाइप निवासी डॉक्टर ने खुद को मारी गोली, टीएमएच में भर्ती , भाई के नाम था लाइसेंसी रिवाल्वर , 21 नवंबर को समस्तीपुर में होने वाली थी शादी

Spread the love

आदित्यपुर:- आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एस टाइप निवासी डॉक्टर अमित कुमार ने अपने रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। घटना गुरुवार सुबह 10:30 बजे की बताई जा रही है। अमित जमीन कारोबारी स्व अरविंद सिंह के पुत्र हैं। आदित्यपुर में कई माह से अपने घर में रह रहे थे। गोली मारने की कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है। घटना के बाद आसपास के लोगों की मदद से उन्हें टीएमएच में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। थाना प्रभारी राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि घटना के कारणों की जांच की जा रही है। बताया जाता है कि जब गोली लगी तब वे अखबार पढ़ रहे थे और रिवाल्वर भी हाथ में लिए हुए थे. ऐसा टीएमएच में पहुंचे जानकार लोगों का कहना था. उन्हें इसकी जानकारी ही नहीं थी कि रिवाल्वर में गोली है या नहीं. ट्रिगर दबते ही गोली कनपट्टी में घुस गई. यह भी चर्चा का विषय बना हुआ कि आखिर उन्होंने खुद ही गोली मारी या गोली चल गई थी. घटना की जानकारी पाकर सरायकेला-खरसावां जिले के एसपी आनंद प्रकाश और आदित्यपुर थानेदार राजेंद्र महतो भी टीएमएच पहुंचे और घटना के बारे में परिवार के सदस्यों से जानकारी ली.

भाई के नाम था लाइसेंसी रिवाल्वर

डॉ. अमित कुमार ने जिस रिवाल्वर से खुद को गोली मारी है, वह लाइसेंसी थी और उनके भाई के नाम पर था. गोली चलने के बाद रिश्तेदार और सगे-संबंधी मौके पर पहुंचे थे और ईलाज के लिए टीएमएच में भर्ती कराया. फिलहाल उन्हें सीसीयू में भर्ती कराया गया है और हालत नाजुक बनी हुई है. वे एमजीएम अस्पताल के अलावा जुगसलाई के राजस्थान सेवा सदन में भी अपनी सेवा दिया करते थे.

21 नवंबर को समस्तीपुर में होने वाली थी शादी

डॉ. अमित की शादी 21 नवंबर को समस्तीपुर में होने वाली थी. अभी दो माह पूर्व ही शहर के रामाडा होटल में रिंग सेरोमनी किया गया था. मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री रामबिलास पासवान का भतिजा प्रिंस सिंह भी पहुंचे हुए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *