सबरीना कारपेंटर का ‘एस्प्रेसो’ यू.के. चार्ट पर शीर्ष स्थान पर है

Spread the love

सबरीना कारपेंटर का नवीनतम ट्रैक, “एस्प्रेसो”, यू.के. एकल चार्ट पर शीर्ष स्थान हासिल करते हुए, तालाब के पार तूफान मचा रहा है। प्रतिभाशाली अमेरिकी गायक और अभिनेता का यह धमाकेदार हिट, केवल तीन सप्ताह में 5वें से 1वें स्थान पर पहुंच गया है, जो यू.के. में कारपेंटर का पहला चार्ट-टॉपर बन गया है।”एस्प्रेसो” तूफान मचा रहा है, आश्चर्यजनक रूप से 8.8 मिलियन स्ट्रीम हासिल कर रहा है, और प्रतिष्ठित नंबर 1 स्थान का दावा करने की प्रतिस्पर्धा से बाहर हो गया है। यह एक करीबी कॉल थी, आधिकारिक चार्ट कंपनी के अनुसार, कारपेंटर के गान ने टेलर स्विफ्ट के पूर्व नेता, पोस्ट मेलोन की विशेषता वाले “फोर्टनाइट” को 500 से कम संयुक्त इकाइयों के अंतर से पीछे छोड़ दिया।

कारपेंटर के लिए, “एस्प्रेसो” उनकी पहली शीर्ष 10 हिट है और “नॉनसेंस,” “स्किन,” और “फेदर” ट्रैक के बाद यू.के. शीर्ष 40 में जगह बनाने वाला उनका चौथा एकल है। इस बीच, होज़ियर का पूर्व चार्ट-टॉपर “टू स्वीट” सप्ताह के लिए पोडियम से बाहर होकर तीसरे स्थान पर खिसक गया।चार्ट पर तहलका मचाने वाले शाबूज़ी हैं, जिन्होंने “ए बार सॉन्ग (टिप्सी)” के साथ अपना पहला यूके टॉप 10 सिंगल बनाया है, जो हिप-हॉप और देश का एक अनूठा मिश्रण है, जो 16वें से 6वें स्थान पर चढ़ गया है। टेलर स्विफ्ट ने अपनी सफलता का सिलसिला जारी रखा है और द टॉर्चर्ड पोएट्स डिपार्टमेंट की नवीनतम रिलीज़ “आई कैन डू इट विद ए ब्रोकन हार्ट” के साथ अपने 29वें यू.के. शीर्ष 10 एकल में जगह बनाई है।वर्जीनिया में जन्मे गायक और रैपर टॉमी रिचमैन भी चार्ट पर अपनी छाप छोड़ रहे हैं, जो नंबर पर डेब्यू कर रहे हैं।31 संक्रामक ट्रैक “मिलियन डॉलर बेबी” के साथ, आधिकारिक एकल चार्ट पर उनकी पहली उपस्थिति दर्ज की गई।

एक पुराने ज़माने के मोड़ में, सैम टेलर-जॉनसन की बायोपिक “बैक टू ब्लैक” को लेकर चल रही चर्चा से प्रेरित दो क्लासिक एमी वाइनहाउस धुनों ने शीर्ष 40 में विजयी वापसी की है। मार्क रॉनसन द्वारा निर्मित ज़ुटन्स की “वैलेरी” वाइनहाउस की प्रस्तुति , 38वें स्थान पर पुनः पहुंच गया, जबकि “बैक टू ब्लैक” 39वें स्थान पर पुनः प्रवेश कर गया, जो श्रोताओं को दिवंगत गायक की कालातीत प्रतिभा की याद दिलाता है।जहां तक सबरीना कारपेंटर का सवाल है, डिज्नी डार्लिंग से चार्ट-टॉपिंग सनसनी तक की उनकी यात्रा दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही है। यूके में “एस्प्रेसो” के सर्वोच्च शासन के साथ, कारपेंटर की सितारा शक्ति कम होने का कोई संकेत नहीं दिखाती है, जिससे संगीत और मनोरंजन दोनों में एक ताकत के रूप में उसकी स्थिति मजबूत हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *