गोलियों से थर्राया सालड़ीह बस्ती ,अपराधी दीपक मुंडा व सुजय नंदी हत्याकांड के मुख्य गवाह पर अपराधियों ने बरसाई अंधाधुंध गोलियां

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क/आदित्यपुर:- जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत, सालडीह में मंगलवार सुबह गोलीबारी की घटना में अपराधी सुभाष प्रमाणिक नामक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर के टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जाता है कि सुबह तकरीबन 9.30 बजे सुभाष प्रमाणिक अपने घर के पास टहल रहा था इस बीच बाइक पर सवार होकर आए पांच अपराधियों ने उसे पर अंधाधुंध गोलियां बरसाई हैं। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हुआ है। आनन- फानन में उसे जमशेदपुर टाटा मुख्य अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद आदित्यपुर थाना प्रभारी नितिन कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की है। बताया जाता है कि गोली लगने से घायल सुभाष प्रमाणिक का भी अपराधी के इतिहास रहा है और वह पूर्व में हत्याकांड के मामले में जेल जा चुका है । इसके अलावा अन्य कई संदिग्ध गतिविधियों में भी वह शामिल रहा है।

दीपक मुंडा -सुजय नदी हत्याकांड का है मुख्य गावह

आजीवन कारावास की सजा काट रहे आदित्यपुर मांझीटोला निवासी कुख्यात अपराधी कृष्ण गोप से अदावत के चलते गैंगवार में मारे गए बालू कारोबारी दीपक मुंडा व सुजय नदी हत्याकांड का सुभाष प्रमाणिक मुख्य गवाह है। कयास लगाए जा रहे हैं की गैंगवार के चलते ही उसे पर गोली चालन की घटना घटित हुई है। पुलिस सभी बिंदुओं की जांच कर रही है।

घटनास्थल पर पहुंचे एसडीपीओ सीसीटीवी फुटेज खंगाल

अपराधी सुभाष प्रमाणिक पर गोली चलाने की घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर सरायकेला एसडीपीओ संतोष मिश्रा भी पहुंचे। जहां इन्होंने घटनाक्रम की बारीकी से जांच की है। वहीं घर में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खांखला गया है। एसडीपीओ ने बताया कि मामले का अनुसंधान जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *