नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में सनातन उत्सव समिति ने साकची बाज़ार में किया लड्डू वितरण, कहा – CAA केवल झांकी है, NRC और UCC अभी बाकी है

Spread the love

जमशेदपुर : साकची हनुमान मन्दिर के निकट हिंदुवादी संगठन सनातन उत्सव समिति द्वारा मंगलवार को नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में खुशियाँ मनाकर आमजनों के बीच लड्डू वितरण किया गया. मौके पर 21 किलो लड्डू वितरण हुआ. इस दौरान पीएम मोदी के समर्थन में ज़ोरदार नारेबाजी के बीच ढोल नगाड़े संग राहगीरों के मध्य लड्डू वितरण कर CAA कानून का स्वागत हुआ. मौके पर सनातन उत्सव समिति के संस्थापक चिंटू सिंह ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार का यह ऐतिहासिक फैसला से राजनीतिक तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों को बड़ा झटका लगा है केंद्र की भाजपा सरकार ने 2019 में जो चुनावी वादा किया था आज उसे धरातल पर उतारा है इस कानून के धरातल पर उतरने से पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से पलायन कर भारत वापस आये शरणार्थियों को अब भारत की नागरिकता मिल जाएगी जिसके लिए हम मोदी सरकार का आभार प्रकट करते हैं.

भाजपा के पूर्व जिला प्रवक्ता अंकित आनंद ने कहा कि केंद्र सरकार ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) की अधिसूचना जारी कर अपनी गारंटी पूरी कर दी है. माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी जी के नेतृत्व में यह ऐतिहासिक कदम उत्पीड़ित अल्पसंख्यकों के भविष्य को सुरक्षित करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण निर्णय साबित होगा. कहा की CAA के बाद देश आश्वस्त है कि मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल में समान नागरिक संहिता और एनआरसी सरीखे महत्वपूर्ण कानून भी लागू होने की गारंटी पूर्ण होगी. लड्डू वितरण कार्यक्रम में सनातन उत्सव समिति के चिंटू सिंह, ललित राव, अंकित आनंद, राहुल दुर्गे, कुलदीप सिंह, सूरज ओझा, संजय सोना, सूजल कुमार, सन्नी सिंह, विक्रम पंडित, हर्ष अग्रवाल, आशीष मिश्रा, विक्की मुखी, अभिकान्त ओझा, रॉकी सिंह, अमन सिंह, शुभम झा, संदीप कुमार सहित अन्य मौजूद थें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *