कल गीता थिएटर रविवार 28 जुलाई को सन्डे ओपन स्टेज के तहत आयोजित होगा सावन ब्यूटी कॉन्टेस्ट

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क/जमशेदपुर:- जमशेदपुर गांधी घाट पार्क में गीता थिएटर के सौजन्य से कल रविवार शाम 4 बजे से होने वाले सावन विशेष सन्डे ओपन स्टेज हेतु अंतिम बैठक आयोजित किया गया। बैठक मे गीता थिएटर की पहल थिएटर अड्डा सन्डे ओपन स्टेज को जो इस बार सावन माह पर आधारित रहेगा उसके अंतिम रूप रेखा तैयार हुआ।

कार्यक्रम के संबंध में मीडिया से बता करते हुए गीता थिएटर के अध्यक्ष ने बताया कि इस जिलास्तरीय प्रतियोगिता में हर उम्र के स्त्री/ पुरूष एवं अन्य लिंग वाले प्रतिभागी बन अपने प्रतिभा के साथ अपनी सुंदरता को भी प्रस्तुत कर सकते हैं। प्रतियोगिता पूरी तरह से नि: शुल्क है प्रतिभागियों को कोई पैसा नहीं देना है। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागी ध्यान रखे कि डांस, मॉडलिंग, ड्रामा, मेहंदी, कॉमेडी, चित्रकार, संगीत जैसे प्रस्तुति सवान पर आधारित होंगे।
प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागी को अपने साथ कम से कम एक परिवार के सदस्य लाना अनिवार्य है।

वही संस्थान के सचिव प्रेम दीक्षित ने बताया कि इस कार्यक्रम को जिलास्तरीय बनाने के लिए आयोजित कमेटी ने जमशेदपुर के 20 से अधिक विद्यालय प्रबंधक से मेल कर अपने छात्र-छात्राएं को प्रतियोगिता में भाग लेने के प्रोत्साहित करने की अपील कि गई थी जिसके परिणाम स्वरूप लगभग 10 से अधिक विद्यालयों से छात्र-छात्राओं की सूची आई है ।

आज के बैठक में गीता थिएटर के समस्त पदाअधिकारी एवं सदस्य, हिन्द आईटीआई के ताहिर हुसैन, गिरजा फूड से विनोद कुमार चतुर्वेदी, O3 फ्रेंड क्रिएशन से कुणाल कुमार एवं रिशू सिंह, रोटरेक्ट क्लब ऑफ कालीमाटी जमशेदपुर से दीपक मेहता अनिकेत उपस्थित रहे।

विशेष आमंत्रण –
कल दिनांक 28 जुलाई 2024 रविवार को संपादक महोदय अपनी छायाकार साथी के साथ संध्या 5:00 बजे कार्यक्रम स्थल पहुंचकर कार्यक्रम को सफल बनाने में गीता थिएटर का सहयोग करें।
गीता थिएटर
7209441698

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *