रांची में अवैध पिस्टल के साथ सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार।

Spread the love

रांची जिले के नामकुम थाना क्षेत्र में एक सिक्योरिटी गार्ड को अवैध पिस्टल के साथ रांची एसएसपी की स्पेशल टीम ने नामकुम पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार किया है,
बताया जा रहा है कि एसएसपी की स्पेशल टीम को सूचना मिली थी कि सिक्योरिटी गार्ड में कार्यरत भगवान यादव अवैध रूप से पिस्टल रखे हुए है। इसके बाद स्पेशल टीम ने नामकुम थाना को सूचना देने के साथ शनिवार को सुबह करीब 11:00 बजे उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद थाने में लाकर उससे पूछताछ की जा रही है।

दूसरी ओर, किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे एक अपराधी को नामकुम पुलिस ने गिरफ्तार किया है। नामकुम पुलिस ने घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे एक अपराधी मोहम्मद रमजान को पिस्टल के साथ पकड़ा है। उसके पास से एक गोली भी बरामद की गई है। घटना नामकुम थाना क्षेत्र के मौलाना आजाद कॉलोनी के मनान चौक के समीप की है। एक मकान में रमजान अपने अन्य साथियों के साथ किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना रहा था।

अपराधियों को पुलिस की पहुंचने की सूचना मिल गई। इससे रमजान के अन्य साथी भागने में सफल रहे। नामकुम पुलिस रमजान को थाने में लाकर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि मोहम्मद रमजान के भाई की पूर्व में हत्या की गई थी। संभावना जताई जा रही है कि वह अपने भाई की हत्‍या का बदला लेने की योजना बना रहा हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *