मान-सम्मान नहीं मिलने से नाराज है सरायकेला जिला जदयू के नेता, पढ़े भाजपा को क्या दे डाली चेतावनी…गरीब की लुगाई, सबकी भौजाई’ वाली कहावत को चरितार्थ कर रहे हैं भाजपाई…

Spread the love

आदित्यपुर : परसो यानी 13 मई को सिंहभूम संसदीय क्षेत्र में वोटिंग होना है। लेकिन एनडीए में तालमेल का आभाव दिख रहा है। एनडीए के घटक दल जनता दल यूनाईटेड के जिला अध्यक्ष कौशलेन्द्र पुरी तरह से नाराज चल रहे है। मीडिया से बातचीत के क्रम में उन्होने कहा कि वे सिंहभूम प्रत्याशी के लिए काम करना चाहते है लेकिन भाजपा के स्थानीय ईकाई उनके दल को मान सम्मान नहीं दे रहे है। इसलिए वे शांत बैठे है। अबतक महज एक दो बैठक छोड़ जदयू के नेताओं को नहीं पुछ रहे है। इधर चुनाव के दो दिन पूर्व जदयू जिला अध्यक्ष के दिये इस बयान से एनडीए के बीच सबकुछ सही नहीं होने की बात उजागर हो गया है। जदयू जिला अध्यक्ष ने कहा कि जबतक उन्हे भाजपा के जिला अध्यक्ष किसी भी कार्यक्रम या जनसंपर्क अभियान में नहीं पुछते है तो वे शांत रहेंगे। पुरे जिले में उनका भी संगठन है इसलिए 13 मई को वोटिंग के दिन सबकुछ पता चल जाएगा।

हायतौबा का शिकार हैं भाजपायी

आदित्यपुर व आरआइटी मंडल के भाजपायी गरीब की लुगाई, सबकी भौजाई’ वाली कहावत को चरितार्थ कर रहे है। पांच साल तक सड़क पर संघर्ष करनेवाले आरआइटी व आदित्यपुर के भाजपायी जैसे ही चुनाव सर पर आता है अपनी ऐठन दिखाने लगते है। सभी खुद को इतना बड़ा नेता मान बैठते है कि उनके आगे प्रत्याशी क्या खुद पीएम मोदी भी छोटे पड़ जाऐं। मतलब है कि चुनाव का वक्त है प्रत्यायी तो हाथ जोड़ेंगे ही और ऐ छूटभैये नेता खुद को बड़ा और प्रत्याशी को कमजोर समझ बैठते है। अगर पीएम मोदी का चेहरा ना हो तो इन मतलबी नेताओं के सहारे उनके पड़ोसी का भी वोट मिल जाए यह कल्पना भी नहीं की जा सकती है। बताया जा रहा है कि इन दिनों चुनावी खर्च मिलने और ना मिलने की शोरगुल के बीच ये मतलबी भाजपा के अधिकारी और पदाधिकारी हायतौबा मचा रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *