अश्लील फिल्म बनाने के मामले ने गिरफ्तार हुए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा

Spread the love

मुबई : शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्न वीडियो केस में शुक्रवार तक पुलिस ने रिमांड में लिया. कोर्ट में पुलिस ने कहा कि राज अपने हॉटशॉट ऐप के जरिए अश्लील वीडियो डील कर रहे थे. जब गहना वशिष्ठ को अरेस्ट किया गया तो उन्होंने उमेश कामत का नाम लिया. उमेश राज कुंद्रा के पूर्व पीए हैं. उमेश कामत ने पुलिस को राज कुंद्रा के इस रैकेट में शामिल होने के बारे में बताया.

बीती रात राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया. राज पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप पर दिखाने का आरोप है. राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल में लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया. बता दें कि फरवरी 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी. गौरतलब है कि मुंबई पुलिस ने फरवरी में उमेश कामत को पोर्न रैकेट चलाने के मामले में गिरफ्तार किया था. उमेश कामत, कुंद्रा की कंपनी के लिए पहले काम कर चुके थे.

मुंबई क्राइम ब्रांच ने कहा है कि राज कुंद्रा इस पूरे मामले के मास्टर माइंड हैं. राज कुंद्रा और उनके ब्रिटेन में रह रहे भाई ने केनरिन नाम की एक कंपनी बनाई है. जिसपर पोर्न फिल्में दिखाई जाती हैं. फिल्मों के वीडियो भारत में शूट किए जाते थे और वी ट्रांसफर के जरिए उन्हें विदेश भेजा जाता था.

इस मामले का सामने आने से बहुत सी पीड़ित लड़कियों ने पुलिस के पास आकर उनसे जबर्दस्ती और ब्लैकमेल करके काम करवाने का आरोप लगाया. कुछ टीवी अभिनेत्रियों ने भी बयान दिए थे. ये पहला विवाद नहीं है. इससे पहले भी राज कुंद्रा जांच के घेरे में आ चुके हैं. ईडी भी उनसे पहले पूछताछ कर चुकी है. अंडरवर्ल्ड डॉन इकबाल मिर्ची की प्रोपर्टी मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के तहत आईपीएल मैच फिक्सिंग में भी राज का नाम आ चुका है. ठाणे के चीटिंग मामले में भी उनसे पूछताछ हो चुकी है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *