बेल बॉटम पर दिखा करोना का असर दूसरे दिन फिल्म सिर्फ 2 .60 करोड़ ही कमा सकें ।

Spread the love

बॉलीवुड:- अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम 19 अगस्त को रिलीज हुई।लंबे समय बाद दर्शकों को कोई फिल्म थिएटर में देखने का मौका मिला, लेकिन बावजूद इसके लोग थिएटर तक नहीं पहुंच रहे हैं। अक्षय कुमार की फिल्म ने ओपनिंग डे पर 2 .75 करोड़ की कमाई की थी वही दूसरे दिन सिर्फ 2.60 ही कमा सकी ऐसा हम नहीं बल्कि बेल बॉटम के 2 दिन के बॉक्स ऑफिस इलेक्शन के आंकड़े बता रहे हैं।बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेल बॉटम ने सेकंड डे केवल 2.6 करोड़ रुपए की कमाई की है। यानी दो दिनों की कमाई देखें तो फिल्म अभी तक सिर्फ 5.35 करोड़ रुपए ही कमा पाई है। ट्रेड एक्सपर्ट्स को दूसरे दिन फिल्म से अच्छी कमाई की उम्मीद थी, लेकिन वहउम्मीदों के मुताबिक कलेक्शन नहीं कर पाई है। हालांकि, वीकेंड में फिल्म को फायदा हो सकता है।

बता दें कि वासु और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस के तहत बनी बेल बॉटम को पूरे देश में 1600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। हालांकि, कोरोना वायरस की तीसरी लहर की आशंका के चलते दर्शक अब भी थिएटर्स तक नहीं पहुंच रहे हैं। वहीं कई राज्यों में थिएटर्स को अब भी सिर्फ 50 परसेंट क्षमता के साथ ही खोलने की इजाजत दी गई है। वैसे नॉर्मल दिनों में अक्षय कुमार की फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन 25 से 30 करोड़ हैै। ऐसी है बेल बॉटम की कहानी
‘बेल बॉटम’ की कहानी 80 के दशक में हुई प्लेन हाईजैकिंग पर बेस्ड है, जिसमें अक्षय कुमार एक जासूस के किरदार में हैं, जो भारतीय विमानों के अपहरण की गुत्‍थी सुलझा रहे हैं। वहीं लारा दत्ता उस वक्त की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आई हैं। फिल्म में वाणी कपूर अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *