बागुनहातु में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले सोनार समेत चार को सिदगोड़ा पुलिस ने दबोचा

Spread the love

जमशेदपुर : सिदगोड़ा चोरी में सोनारी समेत पांच गिरफ्तार
Jamshedpur : सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के नीमभट्ठा बागुनहातु निवासी सुधीर चंद्र दास के बंद मकान का ताला तोड़कर हुई जेवर की चोरी के मामले में पुलिस ने एक सोनार समेत कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से चोरी का सामान भी बरामद किया है. इसका खुलासा सोमवार को सिटी एसपी के विजय शंकर ने पुलिस ऑफिस में आयोजित प्रेसवार्ता में किया. घटना के संबंध में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था, लेकिन जांच में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
इन्हें किया गया है गिरफ्तार
सिदगोड़ा नीमभट्ठा बागुनहातु डी ब्लॉक का रहने वाला राजू कालिंदी, बागुनहातु बी ब्लॉक बंगाली कॉलोनी का शिबू दास, बी ब्लॉक बागुनहातु रोड नंबर का रहने वाला जुरेन बानरा उर्फ बिहारी, कदमा थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर ब्लॉक नंबर 3 का रहने वाला कृष्णा कालिंदी और संदीप प्रसाद शामिल है. इसमें से राजू कालिंदी को पुलिस ने वर्ष 2020 में चोरी के एक मामले में जेल भेजा था.
ये हुआ बरामद
सभी की निशानदेही पर पुलिस ने दो जोड़ी सोने की कान की बाली, तीन पीस नोज पीन, दो जोड़ी चांदी का पायल, घटना में प्रयुक्त लोहे का रॉड, स्क्रू ड्राइवर और घटना में प्रयुक्त चार पीस मोबाइल फोन पुलिस ने बरामद किया है. छापेमारी टीम में सिदगोड़ा थाना प्रभारी रंजीत कुमार, एसआई नितेश कुमार ठाकुर, संजीत कुमार, जयराज कुमार सोनी, विकास कुमार, हवलदार मनोज कुमार सिंह और अंगरक्षक धर्मेंद्र सिंह शामिल थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *