आनंद अंबानी और राधिका मरचेंट की क्रूज प्री वेडिंग पार्टी से सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक मनमोहक थ्रोबैक सेल्फी ली

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- बॉलीवुड हार्टथ्रोब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की भव्य प्री-वेडिंग पार्टी से एक शानदार सेल्फी के साथ सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। यह भव्य कार्यक्रम एक लक्जरी क्रूज पर हुआ और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अब इसकी एक झलक साझा की है। शुक्रवार, 7 जून को, अभिनेता ने अनंत-राधिका के विवाह पूर्व उत्सव के दौरान अपने इतालवी प्रवास के दौरान ली गई एक सेल्फी साझा की। तस्वीर में सिद्धार्थ मल्होत्रा लिनेन सफेद शर्ट में शानदार सूर्यास्त का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सेल्फी शेयर की और कैप्शन दिया, “सेल्फी गेम ऑन प्वाइंट? #Sunset #TravelDiary।” त्वरित प्रतिक्रिया देते हुए कियारा आडवाणी ने पोस्ट पर लाइक किया।

पोस्ट पर अभिनेता के प्रशंसकों की टिप्पणियों की भी बाढ़ आ गई। सिद्धार्थ मल्होत्रा के एक फैन ने लिखा, “पहले से ही बहुत गर्मी है, कुछ रहम कीजिए सर।” सिद्धार्थ मल्होत्रा के एक अन्य उत्साही प्रशंसक ने टिप्पणी की, “आप हमेशा बिंदु पर रहते हैं।” एक नेटीजन ने लिखा, “ये दिल आपसे और मांगेगा सर।” एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, “ईद का चांद आपसे ज्यादा सुसंगत है।” बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट, अपनी सगाई की घोषणा के बाद से शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं।

उनके पहले की तरह, दूसरा प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन भी शानदार था, जिसमें क्रूज़ पार्टी में रणवीर सिंह, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जान्हवी कपूर और अन्य सहित बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े सितारे शामिल हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *