सिंगापुर: ओपन बैडमिंटन प्री क्वार्टर फाइनल में सिंधु को कैरोलिना से हार का सामना करना पड़ा

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- सिंधु ने कैरोलिना मारिन के खिलाफ शुरुआती गेम अपने नाम किया लेकिन स्पेनिश खिलाड़ी ने वापसी करते हुए 21-13, 11-21, 20-22 से जीत दर्ज की। 30 मई को सिंगापुर में सिंगापुर ओपन के महिला एकल प्री-क्वार्टर फाइनल में तीन गेम के रोमांचक मुकाबले में पीवी सिंधु ने निर्णायक गेम में 18-15 की बढ़त बना ली और परिचित प्रतिद्वंद्वी कैरोलिना मारिन से हार गईं।

पिछले हफ्ते थाईलैंड ओपन में उपविजेता रहने के बाद, प्रमुख भारतीय शटलर ने रियो ओलंपिक के फाइनल में अपनी प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ पहला गेम जीत लिया, लेकिन स्पैनियार्ड ने वापसी करते हुए एक घंटे में 21-13, 11-21, 20-22 से जीत हासिल की। , BWF वर्ल्ड टूर सुपर 750 मीट की आठ मिनट की लड़ाई।

डेनमार्क ओपन सेमीफ़ाइनल में तीखी झड़प के बाद सात महीने में पहली बार एक-दूसरे का सामना करते हुए, दोहरे ओलंपिक पदक विजेता भारतीय ने शुरुआती गेम जीतने के लिए लगातार पांच अंक बनाए। लेकिन दुनिया की तीसरे नंबर की स्पेनिश खिलाड़ी ने एकतरफा दूसरे गेम में जोरदार वापसी की, जिसमें उन्होंने लगातार छह अंक जीते और गेम को बराबरी पर लाने से पहले 17-7 की बढ़त बना ली। निर्णायक गेम में सिंधु आगे रहीं और पूरे समय अपनी बढ़त बनाए रखी, इससे पहले मारिन ने शानदार वापसी करते हुए भारतीय के खिलाफ 17वें मैच में अपने करियर की 12वीं जीत दर्ज की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *