भाई के श्राद्ध से लौट रही बहन की स्कॉर्पियो और ऑटो की टक्कर से हुई मौत, पलामू से वापस अपने पति के पास जा रही थी पंजाब

Spread the love

झारखंड:- घटना शहर थानाक्षेत्र के पांकी रोड में जनकपुरी के पास की है। झारखंड के पलामू में भाई के श्राद्ध से वापस लौट रही बहन की भी मौत हो गई. गुरुवार रात को स्कॉर्पियो और ऑटो में जोरदार टक्कर हो गई टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो में सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें अलग-अलग अस्पतालों में एडमिट कराया गया है।
मृतका कही पहचान 45 वर्षीय पचिया देवी के रूप में हुई है। वे कुन्दरी के रहने वाले अपने भाई की मौत के बाद मृतका अपने बेटे के साथ गांव आईं थीं। श्राद्ध पूरा होने के बाद वे वापस अपने पति कृष्णा महतो के पास पंजाब जा रहीं थी। मूल रूप से लेस्लीगंज थानाक्षेत्र के महरजा के रहने वाले कृष्णा पंजाब में आटा-चक्की का व्यापार करते हैं। मृतका के बेटे ने बताया कि उनका डाल्टनगंज रेलवे स्टेशन से जम्मू-तवी ट्रेन में टिकट था।
एक की स्थिति गंभीर, RIMS रेफर किया गया
मृतका के पुत्र विकास कुमार ने बताया कि उनकी मां की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी। जबकि मौसेरा भाई रोहित कुमार(24)के सिर में गंभीर चोट आई है। उसे बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया गया है। वंही कुन्दरी के रहने वाले सुनील कुमार मेहता और मंदीप कुमार मेहता का इलाज मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *