गले में मगलसूत्र और ओपन टाँप मे प्रियंका चोपड़ा का सीजलिग फोटोशूट।

Spread the love

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने हिंदी सिनेमा के साथ-साथ, साउथ सिनेमा और हॉलीवुड तक की फिल्मों में काम किया है,प्रियंका इस समय अपने नये शो सिटेडल
की शूटिंग कर रही हैं,अपने टफ ​​और बिजी शिड्यूल के बावजूद प्रियंका फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जुड़े रहने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं। वह एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर फैंस के बीच सुर्खियों में रहती हैं। प्रियंका वेस्टर्न से लेकर इंडियन ड्रेस तक, हर ऑउटफिट में बेहद खूबसूरत लगती हैं। इसी बीच प्रियंका के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें चर्चा में बनीं हुई हैं।

इन तस्वीरों में उनका मंगलसूत्र काफी चर्चा में बना हुआ हैप्रियंका चोपड़ा हाल ही में वोग मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया है। एक्ट्रेस वोग के सितंबर महीने की कवर गर्ल बनी हैं। फोटोशूट में आप देख सकते हैं कि वह रेड ऑउटफिट में काफी गॉर्जियस नजर आ रही हैं। उनका लुक भी काफी अट्रैक्टिव लग रहा था। इस ड्रेस को गला वी शेप में ​दिया गया है। वेस्टलाइन पर इसे बिल्कुल फिटेड रखा गया था। वहीं उनके इस ड्रेस और लुक को प्रियंका का गले का मंगलसूत और भी खूबसूरत बना रहा है। उनका ये मंगलसूत्र काफी चर्चा में बना हुआ है। वहीं उनके मेकअप की बात करें तो प्रियंका के चेहरे पर सॉफ्ट शिमर के साथ ब्राउन शेड लिप्स्टिक यूज किया है। एक्ट्रेस ने अपने बालों को गीला रखते हुए हाफ-टाई में खुला छोड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *