सोनम बाजवा को ठहराया गया उनकी सगाई टूटने का जिम्मेदार…

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- सोनम बाजवा पंजाबी सिनेमा की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक रही हैं, जिन्होंने एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अभिनेत्री वर्तमान में सह-कलाकार एमी विर्क के साथ अपनी आगामी फिल्म कुड़ी हरियावने वल दी के प्रचार में व्यस्त हैं। कहानी एमी विर्क के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे सोनम बाजवा के किरदार से प्यार हो जाता है और अपनी पहली मुलाकात में वह उसे अपना फोन नंबर देता है, इस उम्मीद में कि वह उसे बचा लेगी और दोनों एक-दूसरे से बात करना शुरू कर देंगे।

ईटाइम्स के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने सबसे अजीब तरीके को साझा किया जिसमें उनसे संपर्क किया गया था, और यह एक पुरुष द्वारा नहीं बल्कि एक महिला द्वारा किया गया था। उन्होंने कहा, ”मैं एक कार्यक्रम के लिए अपने गृहनगर गई थी और हम बरेली हवाई अड्डे से गए। वापस लौटते समय हवाई अड्डे पर, हालांकि मैंने मास्क पहना हुआ था, एक महिला मेरे पास आई और मुझसे पूछा कि क्या मैं सोनम बाजवा हूं? मेंने सिर हिलाया। उसने कहा, ‘तुम्हारी वजह से मेरी शादी टूट गई’ और मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं कैसे रिएक्ट करूं। मैं चकित रह गया।”

उन्होंने आगे कहा, ‘लेकिन मैं बहुत आभारी हूं। मेरी इस लड़के से सगाई हुई थी और मैंने इसे तोड़ दिया क्योंकि वह आपके प्रति इतना जुनूनी था। और मैंने इसे एक लाल झंडे के रूप में देखा’। उन्होंने यह भी कहा कि अब उनकी शादी किसी और से हो गई है और वह अपनी शादी से बेहद खुश हैं। उनके सह-कलाकार एमी विर्क पहले तो महिला की हरकत से बहुत भ्रमित थे, लेकिन बाद में सोनम ने भी अपनी भावना साझा की कि अगर उनका साथी अपनी पत्नी या उसकी मंगेतर की तुलना में किसी अभिनेता के प्रति अधिक जुनूनी है, तो यह एक समस्या का संकेत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *