ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले थाना प्रभारी और एसआई को एसएसपी प्रभात कुमार ने किया सस्पेन्ड, एमजीएम के जेएसआइ रंजीत उरांव बने कोवाली थाना प्रभारी…

Spread the love

जमशेदपुर :- मॉब लिंचिंग की घटना के बारे में जानकारी मिलने के बावजूद भी घटनास्थल पर नहीं पहुँचने वाले कोवाली थाना प्रभारी अमित कुमार रविदास और एसआइ सुरेंद्र कुमार को एसएसपी प्रभात कुमार ने दिन गुरुवार को सस्पेंड कर दिया। बताया जाता है कि दोनों को मॉब लिंचिंग की सूचना देने के बाद भी घटनास्थल पर नहीं पहुंचे थे. इसके पहले मामले की जांच का जिम्मा ग्रामीण एसपी मुकेश कुमार लुणायत को दिया गया था. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही एसएसपी ने थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है.

कोवाली थाना क्षेत्र के हल्दीपोखर इलाके से सूचना मिली थी कि एक युवक को कुछ लोगों ने खंभा से बांध रखा है और उसके साथ मारपीट कर रहे हैं. इसकी जानकारी डीएसपी चंद्रशेखर आजाद को मिलने पर उन्होंने खुद थाना प्रभारी अमित कुमार रविदास को फोन कर घटनास्थल पर जाने को कहा था. 13 सितंबर को न तो थाना प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे थे और न ही गश्ती में ड्यूटी कर रहे एसआइ सुरेंद्र कुमार शर्मा ही पहुंचे थे. दोनों पर ड्यूटी में लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर कार्रवाई की गयी है. अमित कुमार रविदास को एसएसपी प्रभात कुमार ने संस्पेंड करने के बाद कोवाली का थाना प्रभारी जेएसआइ रंजीत उरांव को बनाया है. रंजीत एमजीएम थाने में पदस्थापित थे. वहीं सस्पेंड थाना प्रभारी को गोलमुरी पुलिस लाइन में भेज दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *