एसएसपी साहेब दो दिनों बाद भी मनोज राय हत्याकांड के आरोपी घूम रहे हैं छुट्टा

Spread the love

जमशेदपुर : उलीडीह थाना के निकट 4 मई को हुई मनोज राय हत्याकांड में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर परिवार के लोग शनिवार को एसएसपी प्रभात कुमार से मिले. इस दौरान परिवार के लोगों ने एसएसपी को बताया कि घटना के सभी चारो आरोपी क्षेत्र में ही छुट्टा घूम रहे हैं. परिजनों ने कहा कि जबतक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी, तबतक शव का अंतिम संस्कार नहीं किया जायेगा.

निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई करे पुलिस

इधर मामले में मनोज कुमार राय के रिश्तेदार जितेंद्र यादव ने बताया कि उलीडीह पुलिस ने घटना के दो दिनों बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है. अगर पुलिसिया रवैया इसी तरह का रहा तो वे आंदोलन भी कर सकते हैं. शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शुक्रवार को ही शीतगृह में रखवा दिया गया है.

राजू, मंगला, कृष्णा और सोनू पर है मामला दर्ज

मनोज राय की हत्या के बाद परिवार के लोगों ने राजू, मंगला, कृष्णा और सोनू को नामजद आरोपी बनाया है. सभी आरोपी मनोज के रिश्तेदार ही हैं. परिजनों ने आरोप लगाया है कि मकान में हिस्सेदारी के विवाद में मनोज की हत्या की गयी है. आरोपियों ने इसके पहले भी जान से मार देन की धमकी दी थी.

शुक्रवार को बरामद हुआ था शव

उलीडीह थाना के निकट शुक्रवार की सुबह मनोज राय का शव खून से सने हालत में बरामद किया गया था. शुरू में तो पुलिस ने मामले को शराबी बताकर रफा-दफा करने का प्रयास किया था, लेकिन जब परिवार के लोग तन गये तब पुलिस नरम हुई थी और आवेदन मिलने के बाद हत्या का मामला दर्ज किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *