करण जौहर के लिए फराह खान की एलओएल बर्थडे पोस्ट पर अभी भी हंस रहे हैं

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- फिल्म निर्माता फराह खान करण जौहर के साथ एक और मजेदार वीडियो के साथ वापस आ गई हैं। उनका हालिया इंस्टाग्राम अपलोड करण के जन्मदिन (25 मई) का है। क्लिप में, फराह जन्मदिन वाले लड़के की जांच करती है, जो अभी भी बिस्तर पर है। वह कहती हैं, “यह करण जौहर का जन्मदिन है। और मैं यहां हूं। और मुझे लगता है कि वह अपने जन्मदिन के सूट में हैं। और अब, मैं उनकी जांच करने जा रही हूं।” जैसे ही वह कंबल हटाती है, हम करण को काले और सफेद पजामे में देखते हैं। केजेओ ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं अपने जन्मदिन पर तुम्हारे साथ बिस्तर पर हूं, फराह।” फराह बीच में हस्तक्षेप करते हुए कहती हैं, “मुझे लगा कि यह बर्थडे सूट है, लेकिन उन्होंने बाबा सूट पहना हुआ है।”

इस पर करण जवाब देते हैं, “लेकिन मैं आपके साथ बिस्तर पर हूं। मुझे नहीं पता कि यह आपके लिए समस्या है या मेरे लिए।” फराह प्यार से करण के कंधे पर अपना सिर रखती है और कहती है, “करुउउ।” अंत में करण जौहर कहते हैं, “मैं तुमसे प्यार करता हूं। मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं।” फराह खान ने भी शुभकामनाएं देते हुए कहा, “खुश हूं जन्मदिन, करण” अपने कैप्शन में, फराह खान ने लिखा, “बर्थडे बॉय के साथ बिस्तर पर!! करण जौहर…आप जानते हैं कि मैं कहीं और नहीं रहना चाहती! मैं (दिल का इमोजी) आपको!” उन्होंने अपने कैप्शन में हैशटैग “कराह” भी जोड़ा।

करण जौहर शनिवार को 52 साल के हो गए। उनके जन्मदिन के जश्न में फराह खान, अनिल कपूर, काजोल और नताशा पूनावाला सहित कई हस्तियां शामिल हुईं। उनकी तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें। करण जौहर के साथ फराह खान के मजेदार वीडियो हमेशा इंटरनेट का मनोरंजन करते हैं। मार्च में, उन्होंने एक और क्लिप साझा की जिसमें दोनों एक-दूसरे के आउटफिट को भुनाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में, फराह ने एक ओवरसाइज़्ड लॉन्ग ड्रेस पहनी है, जबकि करण एक सीक्विन्ड आउटफिट में नज़र आ रहे हैं। मस्ती की शुरुआत करण द्वारा फराह को चिढ़ाने से होती है।

उसकी पोशाक के बारे में पूछते हुए कि क्या यह मातृत्व पोशाक है। फराह ने तुरंत जवाब देते हुए करण की आकर्षक पोशाक का मज़ाक उड़ाया, इसे “मगनलाल पोशाक” कहा और इसकी चमक पर सवाल उठाया। करण अपने पहनावे का बचाव करते हुए दावा करते हैं कि यह सब सेक्विन और चमक के बारे में है, जबकि फराह उन पर अपने अच्छे लुक के बारे में भ्रमित होने का आरोप लगाती हैं। केक पर सफेद पदार्थ से सजाना? वीडियो को उनके करीबी दोस्त, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कैप्चर किया था।

काम के मामले में करण जौहर ने जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का समर्थन किया है। वहीं फराह खान आखिरी बार डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 में जज के तौर पर नजर आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *