परसुडीह में बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास के बाद मकान पर किया पथराव

Spread the love

जमशेदपुर :  परसुडीह की रहनेवाली एक सात साल की बच्ची के साथ 10 जुलाई की शाम मकान के ही मकान मालिक एस प्रसाद ने दुष्कर्म का प्रयास किया था. इस मामले में 8 दिनों के बाद भी पुलिस ने आरोपी को तो गिरफ्तार नहीं किया है, लेकिन पीड़िता के घर में आरोपियों की ओर से 15 जुलाई को पथराव किया गया है. इस बीच टाईगर मोबाइल भी मौके पर पहुंची हुई थी. पथराव की घटना के बाद पीड़ित परिवार के लोगों ने अपना ठिकाना बदल लिया है.

विधायक संजीव सरदार से मिले परिजन

पूरे मामले में पीड़ित परिवार के लोग सोमवार की सुबह पोटका विधायक संजीव सरदार से जाकर मिले और न्याय की गुहार लगायी. इस बीच विधायक ने परसुडीह के थाना प्रभारी को घर से ही फोन लगाया था, लेकिन उन्होंने फोन रिसिव नहीं किया. विधायक ने कहा कि आरोपी पर कार्रवाई होनी ही चाहिए.

लाफार्ज कंपनी का कर्मचारी है आरोपी एस प्रसाद

आरोपी एस प्रसाद लाफार्ज कंपनी का कर्मचारी है. पीड़ित बच्ची एस प्रसाद के मकान में ही किराये पर रहती है. घटना के दिन बच्ची के घर पर कोई नहीं था. इस  बीच ही एस प्रसाद उसे बुलाकर अपने कमरे में यह बोलकर ले गया था कि बिस्कुट खिलाएगा. इस बीच उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था. इधर परिवार के लोग मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी कर रहे हैं. 8 दिनों के बाद भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं करना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. इधर एसएसपी प्रभात कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जाच केबाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *