अचानक बिगड़ा बैलेंस चलती ट्रेन में गेट पर खड़ी थी युवती और…

Spread the love

समस्तीपुर- (मोहिनी):-  बिहार के समस्तीपुर में राजधानी एक्सप्रेस से गिरी महिला यात्री की इलाज के दौरान मौत हो गई है. ट्रेन से गिरने के बाद महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी थी. जख्मी हालत में जीआरपी ने उसे अस्तपताल में भर्ती कराया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है.

बता दे कि 02503 डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस से युवती सफर कर रही थी. जब ट्रेन रोसड़ा स्टेशन के करीब पहुंची तो युवती ट्रेन के गेट के समीप पहुंच गई. इसी दौरान ट्रेन की स्पीड में युवती का बैलेंस बिगड़ गया और वो ट्रेन से नीचे गिर गई. ट्रेन से गिरते ही युवती गंभीर रूप से घायल हो गई.उसे तत्काल जीआरपी पुलिस ने रोसड़ा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया.

युवती के गम्भीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया. पुलिस जब गम्भीर हालत में युवती को लेकर सदर अस्पताल पहुंची तो डॉक्टर ने चेक करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. मृतका की पहचान नहीं हो पाई है.

रोसड़ा जीआरपी के एएसआई लालबाबू शुक्ला ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा सूचना मिली थी कि रोसड़ा रेलवे स्टेशन और गुमती के बीच एक युवती राजधानी एक्सप्रेस से गिर गई है, उसके बाद हम लोगों ने आनन-फानन में युवती को टेंपो में लादकर रोसड़ा अस्पताल ले गए थे.

एएसआई लालबाबू शुक्ला ने बताया कि युवती की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया, जिसके बाद सदर अस्पताल पहुंचने के बाद युवती को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *