सुहाना खान और ‘ड्रीम टीम’ अबराम खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर ने केकेआर की जीत पर शानदार प्रतिक्रिया दी

Spread the love

न्यूज़भारत20 डेस्क:- यह आधिकारिक है, अबराम खान अब सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर की ‘ड्रीम टीम’ का हिस्सा हैं। सुहाना, जिन्हें अपने छोटे भाई के साथ बाहर देखा जाता है, कल रात मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच में उसे अपने साथ ले जाते देखा गया।अभिनेत्री ने अपनी सहेलियों अनन्या और शनाया के साथ एक सेल्फी साझा की, जबकि अबराम कार की सीट के पीछे से झाँक रहा था।बॉलीवुड की युवा ब्रिगेड ने बड़े प्रदर्शन के लिए चीयरलीडर्स बनकर स्टैंड में ग्लैमर जोड़ दिया। उनके साथ चंकी पांडे और संजय कपूर भी थे, जो स्टैंड पर चीयर स्क्वाड में शामिल हुए।

रोमांचक मैच के बाद जिसमें केकेआर ने जीत हासिल की, ऑनलाइन साझा किए गए एक वीडियो में अनन्या ने जीत पर अविश्वास व्यक्त करते हुए कहा, “मैं इस पर विश्वास नहीं कर सकती! यह पागलपन है!”वीडियो में अबराम की जीत पर खुशी की झलक देखी गई, जबकि सुहाना और शनाया ने केकेआर के लड़कों का खड़े होकर अभिनंदन किया।सुहाना ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर अपने दस्ते के साथ कैद किए गए एक आनंदमय पल को साझा किया। क्लिक तेजी से ऑनलाइन वायरल हो गए और प्रशंसकों ने उनकी क्यूटनेस और उनके सौहार्द्र की सराहना की।

स्टैंड के दूसरी तरफ साथी बी-टाउन अभिनेत्री जान्हवी कपूर थीं, जो मुंबई इंडियंस के लिए अपना समर्थन दिखाने के लिए मैच के लिए आईं।अपनी टीम के रंग में सजी अभिनेत्री ने अपनी नई फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का प्रचार भी किया।

इस बीच, सुहाना तब सुर्खियों में थीं जब उनके पिता शाहरुख खान ने अपने नवीनतम साक्षात्कार में इस साल अपनी अगली फिल्म पर काम करने की योजना का खुलासा किया। ऐसा माना जाता है कि अभिनेता, जिनके पास 2023 में एक असाधारण फिल्म थी, जिसमें दो, 1000 करोड़ रुपये की बॉक्स ऑफिस हिट थी, एक और एक्शन फिल्म ‘किंग’ पर काम कर रहे हैं, जिसमें वह अपनी बेटी सुहाना के साथ एक डॉन की भूमिका निभाते नजर आएंगे। चर्चा है कि पिता-पुत्री की जोड़ी कुछ एक्शन दृश्यों की शूटिंग शुरू करने के लिए अगले महीने लंदन जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *