टाटा स्टील एडवेंचर फाउंडेशन ने चैंपियंस लीग 2021 की घोषणा की

Spread the love

जमशेदपुर :-   टाटा स्टील एडवेंचर फाउंडेशन (टीएसएएफ) टीएसएएफ़ चैंपियंस लीग 2021 का आयोजन कर रहा है, जो घर पर दिनचर्या का पालन करने वाले लोगों की फिटनेस और स्वास्थ्य को बढ़ावा देता है। 17 मई से शुरू, 50-दिवसीय टीम-आधारित प्रतिस्पर्धी फिटनेस कार्यक्रम व्यक्तियों को फिटनेस दिनचर्या और चुनौतियों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करेगा। टीएसएएफ पर्वतारोहण विशेषज्ञों द्वारा बीस वर्षों के अनुभव के साथ, यह परिवर्तनकारी यात्रा प्रतिभागियों को सही मार्गदर्शन और प्रेरणा के साथ अपनी फिटनेस को अगले स्तर तक ले जाने में मदद करेगी।

इस चुनौती का विषय धीरज, चपलता, लचीलापन और साथ ही ऊपरी और निचले शरीर की ताकत का निर्माण करना है। कार्यक्रम में पोषण, योग, ध्यान, साइकिल चलाना, पर्वतारोहण, दौड़ और अधिक जैसे क्षेत्रों के विशेषज्ञों के साथ साप्ताहिक वार्ता सत्र भी शामिल हैं।

चैंपियंस लीग 2021 , 18 वर्ष और उससे अधिक आयु के व्यक्तियों के लिए खुला है जो चार प्रतिभागियों की टीम के रूप में शामिल हो सकते हैं या लीग में एक टीम का हिस्सा बनने के लिए व्यक्तिगत रूप से पंजीकरण कर सकते हैं। प्रतिभागी शुरुआती से लेकर सभी लिंगों में अग्रिम श्रेणियों में शामिल हो सकते हैं, लीडर बोर्ड पर अपनी प्रगति को ट्रैक कर सकते हैं जो उन्हें रोमांचक पुरस्कार जीतने के लिए प्रेरित कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *