टाटा स्टील यूआईएसएल ने 77वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया

Spread the love

जमशेदपुर : टाटा स्टील यूटिलिटीज एंड इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज लिमिटेड ने 77वें स्वतंत्रता दिवस को जमशेदपुर के जुस्को ग्रीन्स में एक उल्लेखनीय समारोह के साथ मनाया । इस कार्यक्रम में टाटा स्टील यूआईएसएल के प्रबंध निदेशक रितु राज सिन्हा और जेएसयू के अध्यक्ष रघुनाथ पांडे सहित विशिष्ट अतिथि मौजूद थे । वरिष्ठ नेतृत्व टीम, अधिकारियों और कर्मचारियों की उपस्थिति से यह अवसर और भी रोशन हो गया ।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि, रितु राज सिन्हा ने एक प्रेरक भाषण दिया, जिसमें एकता, प्रगति और लचीलेपन की भावना समाहित थी, जो टाटा समूह और राष्ट्र दोनों की यात्रा को परिभाषित करती है । उन्होंने बताया कि किसी देश की उत्पादकता बढ़ाने में बेहतर सेवाएँ महत्वपूर्ण हैं ।

समारोह में आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रमों की भरमार देखी गई। कलाकारों की ऊर्जा और उत्साह ने वास्तव में देशभक्ति और गौरव का सार दर्शाया। उत्सव में शामिल होने के लिए जुस्को स्कूल, कदमा और काशीडीह हाई स्कूल के छात्र शामिल हुए, जिन्होंने इस कार्यक्रम में अपनी अनूठी प्रतिभा जोड़ी। कंपनी की एसआरटी टीम ने देशभक्ति गीत व नृत्य कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया ।

कंपनी ने इस स्वतंत्रता दिवस को अपने कर्मचारियों, साझेदारों और उस समुदाय के बीच एकजुटता और सौहार्द की भावना को बढ़ावा देने के प्रमाण के रूप में मनाया, जिसकी वह सेवा करती है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *