कॉन्वेंट स्कूल के पास मुख्य सड़क पर टेंपो और बाइक में हुई जोरदार टक्कर, हादसे में सब्जी खरीदने जा रही महिला की मौत, 3 घायल

Spread the love

जमशेदपुर : शहर के बिष्टूपुर थाना क्षेत्र के कॉन्वेंट स्कूल और मोदी पार्क के बीच मुख्य सड़क पर मंगलवार की सुबह 5.30 बजे टेंपो और बाइक में जोरदार टक्कर होने से टेंपो पर सवार महिला मालु प्रमाणिक (40) की मौत हो गयी. जबकि घटना में तीन लोग घायल हुये हैं. घायलों को इलाज के लिये पुलिस ने एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया है.

सोनारी खुंटाडीह की रहनेवाली थी महिला

महिला मालु प्रमाणिक के बारे में बताया जा रहा है कि वह सब्जी बिक्रेता है और रोजाना की तरह सब्जी की खरादारी करने के लिये ही टेंपो पर सवार होकर साकची की तरफ जा रही थी. इस बीच ही टेंपो और बाइक में जोरदार टक्कर हो गयी. घटना में बाइक सवार सीतारामडेरा के छायानगर का विक्रम घोष, मालू प्रमाणिक का भाई कीर्तन प्रमाणिक व एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल है.

एक घायल को किया रिम्स रेफर

घायलों में से विक्रम घोष की हालत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे तुरंत रिम्स रेफर कर दिया है. इधर कीर्तन प्रमाणिक का इलाज एमजीएम अस्पताल में चल रहा है जबकि एक अन्य युवक को बेहतर इलाज के लिये टीएमएच रेफर किया गया है.

घायलों को पुलिस लेकर पहुंची थी अस्पताल

घटना में सभी घायलों को बिष्टूपुर की पीसीआर वैन पर सवार पुलिस लेकर एमजीएम अस्पताल पहुंची हुई थी. इसमें से सभी घायलों की हालत खराब है. घटना की जानकारी पाकर घायलों के परिवार के लोग भी एमजीएम अस्पताल में पहुंच गये. यहां पर उनका रो-रोकर बुरा हाल था. इधर मालु प्रमाणिक के शव का पंचनामा बनाकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिये एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेजा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *