वैष्णो देवी जा रही बस पर आतंकी हमला…

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में रविवार को शिव खोरी मंदिर जा रहे तीर्थयात्रियों से भरी एक बस आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी के बाद गहरी खाई में गिर गई। जम्मू कश्मीर समाचार: उत्तर प्रदेश से शिव खोरी मंदिर जा रहे तीर्थयात्रियों की एक बस रविवार शाम जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में गोलीबारी के बाद गहरी खाई में गिर गई, जिससे उसमें सवार कम से कम नौ लोगों की मौत हो गई और 33 अन्य घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार, आतंकवादियों ने बस पर तब हमला किया जब वह रियासी जिले के पोनी इलाके में तेरयाथ गांव के पास कटरा में शिव खोरी मंदिर से माता वैष्णो देवी मंदिर की ओर जा रही थी। पुलिस ने बताया कि शाम करीब सवा छह बजे गोलीबारी के बाद 53 सीटों वाली बस सड़क से उतरकर गहरी खाई में गिर गई।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा, “एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी और प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, आतंकवादियों ने घात लगाकर बस पर गोलीबारी की, जो शिव खोरी से कटरा के लिए रवाना हुई थी। चालक ने संतुलन खो दिया और वाहन खाई में गिर गया।” रियासी, मोहिता शर्मा ने घटनास्थल पर संवाददाताओं से कहा।

शर्मा ने कहा कि बचाव अभियान पूरा हो गया है और अब तक इस घटना में नौ लोगों की मौत हो गई है और 33 अन्य घायल हो गए हैं और उन्हें विभिन्न अस्पतालों में स्थानांतरित कर दिया गया है, उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान अभी तक स्पष्ट नहीं है लेकिन प्रारंभिक रिपोर्टों से पता चलता है कि सभी पीड़ित हैं। उत्तर प्रदेश के निवासी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *