आरोपियों ने चुराए थे मोबाइल, जज को मारने से पहले, धनबाद थाने के मुंशी सस्पेंड।

Spread the love

धनबाद:- जज उत्तम आनंद को ऑटो से धक्का मारने वाले आरोपी लखन वर्मा व राहुल वर्मा ने 27 जुलाई की रात हिल कॉलोनी में रहने वाले शुभेंदु विश्वकर्मा की तीन मोबाइल चुराई थी, घटना के बाद सुभेंदु ने धनबाद थाना में चोरी की लिखित शिकायत की, लेकिन मुंशी विजय यादव ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की और आवेदन अपने पास रख लिया.

इसके बाद धनबाद थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर विनय कुमार ने मुंशी के खिलाफ कार्य में लापरवाही की रिपोर्ट एसएसपी संजीव कुमार से की. एसएसपी ने गुरुवार को विजय यादव को सस्पेंड कर दिया है और उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश दिया है. गौरतलब है कि लखन वर्मा व राहुल वर्मा ने 27 जुलाई की रात पाथरडीह निवासी सुगनी देवी की ऑटो चुरायी थी. इसके बाद स्टेशन में दोनों ने शराब पी और ऑटो लगाकर हिल कॉलोनी चले गये. यहां पर मोबाइल चुराने के बाद वापस स्टेशन आये और नशा किया था.

28 जुलाई की सुबह रणधीर वर्मा चौक पर लखन वर्मा ऑटो से जज उत्तम आनंद को धक्का मार कर फरार हो गया था. पुलिस रेस हुई, इनकी गिरफ्तारी हुई. इनके पास से तीनों मोबाइल बरामद हुआ. इसके बाद मोबाइल मालिक का पता लगाकर पूछताछ हुई थी. इतना कुछ होने के बाद भी मुंशी विजय यादव ने आवेदन को आगे नहीं बढ़ाया और न ही प्राथमिकी दर्ज करने के लिए थाना प्रभारी को दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *