क्रिस हेम्सवर्थ की ‘थॉर’ से मिलते-जुलते है प्रभास की ‘कल्कि 2898 AD’ के एक्शन सीन…

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन अभिनीत ‘कल्कि 2898 एडी’ का ट्रेलर आखिरकार सोमवार शाम को जारी किया गया, जिससे प्रशंसकों का उत्साह बढ़ गया। सोशल मीडिया पर कई प्रशंसकों ने नए ट्रेलर की सराहना की और बड़े पर्दे पर सामने आने वाले महाकाव्य दृश्यों, पात्रों, खतरनाक खलनायकों और शानदार एक्शन दृश्यों को नहीं देख पाए।

ज्यादा समय नहीं हुआ जब प्रशंसकों ने ट्रेलर की तुलना ‘ड्यून’, ‘मैड मैक्स’, ‘चिल्ड्रन ऑफ मेन’ और ‘स्टार वार्स’ जैसी हॉलीवुड फिल्मों से करना शुरू कर दिया। हालाँकि, प्रभास की आगामी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की दृश्य-दर-दृश्य तुलना क्रिस हेम्सवर्थ की ‘थॉर’ फ्रेंचाइजी से करने वाले एक प्रशंसक द्वारा बनाए गए वीडियो ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। वीडियो में दो फिल्मों के हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों के बीच अद्भुत समानताएं दिखाई गई हैं, जिससे प्रशंसकों के बीच महत्वपूर्ण चर्चा पैदा हो रही है।

वीडियो में, ‘कल्कि’ के दृश्यों को ‘एवेंजर्स: एंडगेम’, ‘थॉर: रग्नारोक’ और ‘थॉर: लव एंड थंडर’ जैसी फिल्मों में गॉड ऑफ थंडर के प्रतिष्ठित क्षणों के साथ मिला दिया गया है। फिल्मों के बीच समानता की ओर इशारा करते हुए, प्रशंसक प्रभास और हेम्सवर्थ दोनों की उनकी संबंधित फिल्मों में उनके शक्तिशाली प्रदर्शन और प्रभावशाली दृश्य प्रभावों के लिए प्रशंसा कर रहे हैं। दृश्यों से प्रभावित होकर, एक प्रशंसक ने प्रभास को “भारतीय सुपर हीरो” करार दिया। एक अन्य ने लिखा, “थोर एक्स भैरव।”

“अगर यह थॉर के रूप में हेम्सवर्थ नहीं होता, तो प्रभास के पास वह हर गुण है जो भूमिका के लिए आवश्यक है। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित ‘कल्कि 2898 एडी’ साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। मुख्य भूमिका में प्रभास अभिनीत, यह फिल्म एक भविष्य की दुनिया पर आधारित है और अभूतपूर्व एक्शन दृश्यों और एक सम्मोहक कहानी पेश करने का वादा करती है।

यह फिल्म 27 जून को वैश्विक स्तर पर रिलीज होगी। टिकटों की अग्रिम बिक्री शुरू होने के साथ, फिल्म ने संयुक्त राज्य अमेरिका में पहले ही $750K का आंकड़ा पार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *