‘द बॉयज़’ सीज़न 4 का ट्रेलर: होमलैंडर ने अब तक के सबसे खूनी सीज़न में नायकों को ‘क्रोधित देवताओं’ में बदल दिया

Spread the love

न्यूज़भारत20 डेस्क:- एमी-विजेता हिट ड्रामा सीरीज़ ‘द बॉयज़’ सीज़न 4 का पहला ट्रेलर यहाँ है, और इसमें अब तक का सबसे खूनी सीज़न दिखाया गया है!

जैसे ही बहुप्रतीक्षित ट्रेलर ऑनलाइन जारी हुआ, उत्साह चरम पर पहुंच गया, जिससे प्रशंसकों को शैतानी नए सीज़न में सामने आने वाली सभी चीज़ों की झलक मिल गई।कलाकारों के सदस्य एंटनी स्टार, एरिन मोरियार्टी, चेस क्रॉफर्ड, करेन फुकुहारा और क्लाउडिया डौमिट ने सीसीएक्सपी मेक्सिको में खचाखच भरे दर्शकों के साथ क्लिप का अनावरण किया।

सीज़न 4 में, जैसे-जैसे दुनिया किनारे पर है, दांव पहले से कहीं अधिक ऊंचे हो गए हैं। विक्टोरिया न्यूमैन होमलैंडर की पकड़ में ओवल ऑफिस के करीब पहुंच गया है, जो अपने नायकों के समूह को ‘प्रिय हस्तियों’ से ‘क्रोधित देवताओं’ में बदल देता है।बुचर, समय समाप्त होने के साथ, वहीं से शुरू करता है जहां उसने पिछले सीज़न को छोड़ा था और इस बार ‘वायरस जो सुपेस को मारता है’ के साथ, होमलैंडर को नीचे लाने के लिए एक और शॉट लेने के लिए टीम को फिर से इकट्ठा करता है।बढ़ते तनाव के बीच, बुचर अभी भी अपने रहस्यों की रक्षा कर रहा है, टीम को आंतरिक कलह पर काबू पाना होगा और वैश्विक तबाही को रोकने के लिए एकजुट होना होगा।

कार्ल अर्बन, जैक क्वैड, एंटनी स्टार, एरिन मोरियार्टी, जेसी टी. अशर, लाज अलोंसो, चेस क्रॉफर्ड, तोमर कैपोन, करेन फुकुहारा, कोल्बी मिनिफी, क्लाउडिया डौमिट और कैमरून क्रोवेटी अभिनीत, सीजन 4 एक रोमांचक नए अध्याय का वादा करता है। सुसान हेवर्ड, वैलोरी करी और जेफरी डीन मॉर्गन इस समूह में शामिल हो रहे हैं। गार्थ एनिस और डेरिक रॉबर्टसन की प्रशंसित कॉमिक पर आधारित, ‘द बॉयज़’ का निर्देशन कार्यकारी निर्माता और शोरुनर एरिक क्रिपके ने किया है। प्राइम वीडियो सीरीज़ का नया सीज़न 13 जून, 2024 को प्रीमियर के लिए तैयार है, जिसमें तीन एपिसोड की दिलचस्प शुरुआत होगी, इसके बाद साप्ताहिक रिलीज़ होगी जो गुरुवार, 18 जुलाई को महाकाव्य सीज़न के समापन तक ले जाएगी। आठ-एपिसोड का सीज़न होगा अंग्रेजी, हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम में उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *