दहेज मे कार नहीं देने पर दुल्हन की हत्या कर फंदे से लटकाया

Spread the love

जमशेदपुर : परसुडीह थाना क्षेत्र के प्रमथनगर में सरकारी टीचर ने शादी के बाद ससुराल से कार मांगा था. नहीं मिलने पर मनमोहन प्रसाद में दुल्हन नेहा कुमारी की हत्या कर फंदे से लटका दिया.

पति को भेजा जेल

मायका पक्ष की ओर से शिकायत किए जाने के बाद परसुडीह पुलिस ने बुधवार को आरोपी पति मनमोहन को गिरफ्तार का जेल भेज दिया है. नेहा की शादी 28 मई 2023 को हुई थी. 21 अगस्त को ही परिवार के लोग ससुराल से लौटे थे.

परिजनो ने ये कहानी बताई

नेहा के पिता भोजपुर गौतम बुद्ध नगर निवासी धरीक्षन ठाकुर ने बताया कि मनमोहन चक्रधरपुर में सरकारी स्कूल में टीचर है. शादी के बाद उसने पहले एसी, फ्रिज और कूलर की मांग की थी. इसके बाद उसने कर की मांग की थी. आर्थिक तंगी के कारण धरीक्षण कार देने में असमर्थ थे. मायका पक्ष के लोग 19 अगस्त को ही बेटी के घर आए थे और लड़का पक्ष से बातचीत कर 21 अगस्त को आरा के भोजपुरी चले गए थे. ठीक दूसरे दिन सुबह उन्हें दामाद ने फोन किया कि उनकी बेटी अब नहीं रही. पूरे मामले में धरीक्षण ठाकुर ने पति के साथ-साथ ससुराल के अन्य सदस्यों पर भी मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और मारपीट करने का आरोप लगाया है. उन्होंने दावा किया है कि उनकी बेटी के साथ मार पीट के साथ-साथ उसकी हत्या कर शव को फंदे पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *