22वा सीनियर झारखंड राज्य स्तरीय पुरुष महिला फ्री स्टाइल कुश्ती प्रतियोगिता का उपायुक्त ने किया शुभारंभ

Spread the love

सरायकेला खरसावां:- उपायुक्त अरवा राजकमल ने आज टाई कलोनी गम्हरिया में आयोजित 22वां सिनियर झारखंड राज्य स्तरीय पुरुष फ्री स्टाइल ग्रिको रोमन स्टाइल एवं महिला फ्री स्टाइल कुश्ती प्रतियोगिता 2021 का शुभारंभ किया।
उक्त कार्यक्रम में राष्ट्रीय कुश्ती एवं राज्य स्तरीय कुस्ती के वरीय कोच के द्वारा पुष्प गुच्छ, शॉल एवं मोमेंटो प्रदान कर उपायुक्त का स्वागत किया गया। इसके तत्पश्चात उपायुक्त ने प्रतियोगिता प्रारम्भ होने से पूर्व भगवान महावीर का पूजा किया इसके पाश्चात्य उपायुक्त ने खिलाड़ियों का मोनोबल बढ़ाते हुए खिलाड़ियों को शुभकामनायें दी।

प्रेस से वार्ता कर उपायुक्त ने कहा कि उक्त कार्यक्रम में राज्य के सभी 24 जिलों के लगभग 300 महिला- पुरुष खिलाडी भाग ले रहें है। उक्त अवसर पर उपायुक्त ने आये हुए सभी खिलाडीओ को सुभकामनाएँ दी एवं बेहतर प्रदर्शन के लिए उनका मनोबल बढ़ाया, उन्होंने बताया कि यह प्रतियोगिता पूरे 10 केटेगरी में संचालित होगा जिसमे उत्तीर्ण चैंपियन टीम उत्तरप्रदेश में होने वाले कुस्ती प्रतियोगिता में भाग लेंगे उन्होंने बताता कि यह जिले के लिए बहुत शौभाग्य की बात है जहा इस प्रकार के आयोजन हमारे जिला में बेहतर तरीके से किया जा रहा है अंत में उपायुक्त महोदय ने सभी खिलाडीओ के उज्जवल भविष्य की कामना की ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *