150 करोड़ लेकर भागने वाले मैक्सीजोन कंपनी के डायरेक्टर को नहीं मिली एंटी सेपेट्रिक बेल,केस डायरी के पेंच में फंसा रह गया मामला, अब 8 जून को होगी सुनवायी.

Spread the love

जमशेदपुर : ग्राहकों से 150 करोड़ रुपये लेकर भागने के मामले में परसुडीह थाना क्षेत्र के विद्यासागर पल्ली कॉलोनी सुपर्णा रोड के रहने वाले सूर्या नारायण पात्रो के बयान पर 21 अप्रैल 2022 को साकची थाने मामला दर्ज किया गया था. मामले में आरोपी कंपनी के डायरेक्टर चंद्रभूषण सिंह और प्रियंका सिंह को बनाया गया था. मामला दर्ज होते ही कंपनी के डायरेक्टर ने जमशेदपुर के सिविल कोर्ट में एंटी सेपेट्रिक बेल फाइल किया था. बेल पर शनिवार को सुनवायी होनी थी. साकची पुलिस की ओर से केस डायरी समय पर नहीं सौंपे जाने के कारण शनिवार को इसमें पेंच फंस गया. अब मामले की सुनवायी 8 जून को होगी. इसके पहले डायरेक्टर ने एंटी सेपेक्ट्रिक बेल 9 मई को सिविल कोर्ट में फाइल किया था.

ये है मामला

दर्ज मामले में बताया गया है कि सूर्या नारायण पात्रो ढाई साल पहले 32 लाख रुपये डायरेक्टर के झांसे में आकर जमा कराया था .डायरेक्टर ने  उन्हें 15 प्रतिशत आजीवन ब्याज देने का झांसा दिया गया था.  इसी तरह से टेल्को के रहने वाले महेश्वर बेसरा ने 20 लाख रुपये जमा कराया था. कपाली के रहने वाले एनी हुसैन ने 16 लाख रुपये जमा कराया था. बता दे की इसके अलावे जमशेदपुर समेत कई अन्य जगहों के लोगों के कई लाख रुपए डूबे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *