शादी समारोह में आयी हुई थी बच्ची तालाब में डूबने से मौत

Spread the love

जमशेदपुर : एमजीएम थाना क्षेत्र के भिलाई पहाड़ी तालाब में स्नान करने के दौरान डूब जाने से 6 साल की जया बेहरा की मौत शनिवार को हो गयी. जया भिलाई पहाड़ी में अपने मामा के घर शादी समारोह में आयी हुई थी. इस बीच ही वह घर के बच्चों के साथ तालाब में स्नान करने के लिये गयी हुई थी. वह गहरे पानी में चली गयी थी. परिवार के लोगों ने तालाब से बाहर निकालने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां पर डॉक्टरों ने जांच के क्रम मृत घोषित कर दिया.

गुवा की रहनेवाली थी जया बेहरा

मासूम बच्ची जया बेहरा के बारे में बताया जा रहा है कि वह गुवा की रहनेवाली थी. परिवार के लोगों के साथ मामा के घर पर आयी हुई थी. परिवार के लोगों ने बताया कि सुबह 11 बजे वह स्नान करने के लिये गयी थी. उसके डूब जाने की जानकारी तालाब में स्नान करने पहुंचे अन्य बच्चों ने मामा के घर पर जाकर दी थी. इसके बाद गांव के लोग बड़ी संख्या में पहुंचे थे और किसी तरह से बच्ची को खोजकर तालाब से बाहर निकाला था.

स्थानीय नर्सिंग होम से किया एमजीएम रेफर

घटना के बाद परिवार के लोग जया को लेकर स्थानीय नर्सिंग होम में पहुंचे हुये थे. यहां पर डॉक्टरों ने उसे एमजीएम अस्पताल रेफर कर दिया. इसके बाद जया को एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर एमजीएम पुलिस अस्पताल पहुंची थी और शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिये एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *