पुणे के किशोर की जमानत के लिए जमानतदार की भूमिका निभाने वाले दादा से की गई पूछताछ…

Spread the love

न्यूज़भारत20 डेस्क :- पुणे पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा है कि 17 वर्षीय लड़के पर, जिसने पुणे में अपनी पोर्श कार से दो मोटरसाइकिल सवार सॉफ्टवेयर इंजीनियरों को घातक रूप से कुचल दिया था, मामले में वयस्क के रूप में मुकदमा चलाने के आदेश का इंतजार किया जा रहा है। पुणे अपराध शाखा ने उस 17 वर्षीय लड़के के दादा सुरेंद्र अग्रवाल से पूछताछ की है, जिसने इस सप्ताह की शुरुआत में पुणे में अपनी पोर्श कार से दो मोटरसाइकिल सवार सॉफ्टवेयर इंजीनियरों को बुरी तरह कुचल दिया था। पुलिस ने मामले में दर्ज एफआईआर के संबंध में दादा से पूछताछ की, जिसमें किशोरी के पिता विशाल अग्रवाल को भी गिरफ्तार किया गया था।

सुरेंद्र अग्रवाल को 2008 में हुई एक गोलीबारी की घटना में एक आरोपी के रूप में नामित किया गया था और उन पर अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन से संबंध रखने का आरोप लगाया गया था। पुलिस उनके बेटे और पोते के बारे में और उनके साथ हुई बातचीत के बारे में अधिक जानने के लिए उनसे पूछताछ कर रही है।

सुरेंद्र अग्रवाल को नामित किया गया शेयर करना 2008 में हुई एक गोलीबारी की घटना में आरोपी है और उस पर अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन से संबंध होने का आरोप है। पुलिस उनके बेटे और पोते के बारे में और अधिक जानने के लिए और दुर्घटना के दिन उनके साथ हुई बातचीत के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए उनसे पूछताछ कर रही है ताकि मामले की गहराई से जांच की जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *