पत्नी की मार से परेशान हुआ पति, थाने पहुंचकर बोला- ‘साहब घरवाली बहुत मारती है’

Spread the love

उत्तरप्रदेश :- महराजगंज; पत्नी पर अत्याचार नहीं, बल्कि पति भी अपनी पत्नी के शोषण और उत्पीड़न के आगे बेबश नजर आ रहे हैं। कुछ दिन पहले अभी सिंदुरिया थाना क्षेत्र का एक मामला लोगों के बीच में चर्चा बना हुआ था। इसी बीच ऐसा ही एक और मामला निचलौल थाना क्षेत्र के एक गांव से सामने आ गया है। इस मामले में पत्नी के शोषण व उत्पीड़न का शिकार हुए पीड़ित पति शनिवार को थाने पहुंचकर पुलिस को अपनी पीड़ा बताते हुए न्याय की गुहार लगाई। संपूर्ण समाधान दिवस में यह वाक्या देख पुलिस कर्मियों से लेकर आम लोग हैरान हो गए। उधर, थाने में पहले से मासूम बच्चे और पिता के साथ आई पत्नी ने भी पति पर आरोप लगाए हैं।

पीड़ित पति ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि उसकी शादी पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई है। पत्नी पिछले कई महीनों से मोबाइल से किसी अंजान व्यक्ति से बात करती है। विरोध करने पर पत्नी झगड़े और मारपीट पर उतारू हो जाती है। इतना ही नहीं जान से मारने की धमकी भी देती है। फिर भी दुख दर्द सहन कर पत्नी के साथ रिश्ता कायम रखा है। बीते शुक्रवार देर शाम पत्नी ने अपने पिता के साथ मिलकर जूते और चप्पल से बेरहमी से पिटा था। उधर, पत्नी ने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि पति मामूली बात को लेकर मासूम बच्चों के साथ बार-बार घर से जबरन निकालकर भगा देता है। विरोध करने पर मारपीट पर उतारू जाता है।

इस संबंध में इंस्पेक्टर रामाज्ञा सिंह ने कहा कि मामले में पति-पत्नी की बातों को सुना गया है। उसके बाद दोनों को समझा बुझाकर घर भेज दिया गया है, ताकि दोनों आपसी सामंजस्य बनाकर रह सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *