मनप्रीत हत्याकांड के पांचों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही किया जाएगा शव का अंतिम संस्कार, दूसरे दिन भी सिख समाज ने सिदगोड़ा शिवसिंह बगान आवास पर की बैठक.

Spread the love

जमशेदपुर :  मनप्रीत हत्याकांड के तीसरे दिन भी सिख समाज के लोगों ने सिदगोड़ा स्थित शिवसिंह बगान में बैठक की और अभी भी अपने फैसले  पर अडिग है  उन सभी का कहना है  कि जबतक हत्याकांड के पांचों आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती है, तबतक शव का न तो पोस्टमार्टम होगा और न ही अंतिम संस्कार ही किया जायेगा. जानकारी के अनुसार राहुल और नवीन की गिरफ्तारी हो चुकी है. बाकी के तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी जारी है.  ज्ञात हो की 8 जून की शाम 4 बजे घर में घुसकर गोली मारकर और चाकू गोदकर कर मनप्रीत पाल सिंह की निर्मम हत्या की गई थी.  के मामले में राहुल सिंह, अक्षय सिंह, एग्रिको रोड नंबर 5 के रहने वाले गौरव कुमार गुप्ता, एग्रिको रोड नंबर 11 के रहने वाले नवीन सिंह, सिदगोड़ा टाटा लाइन के रहने वाले पुरन चौधरी व अन्य पर थाने में मामला दर्ज कराया गया है. हत्याकांड का खुलासा करने और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये शहर की पुलिस टीम शहर के अलावा शहर के बाहर भी छापेमारी कर रही है.

दो दिनों से घर के बाहर सुरक्षा में  पुलिस बाल तैनात 

पूलिस बल को दो दिनों से घर के बाहर सुरक्षा-व्यवस्था के लिये लगा दिया गया है. आवास पर पहुंचने वाले समाज के लोगों के चेहरे पर आक्रोश साफ झलक रहा था. घर में घुसकर मनप्रीत पाल सिंह की हत्या करने के मामले में पूरा समाज भी  परिवार के साथ खड़ा है. सरदार शैलेंद्र सिंह और गुरमुख सिंह मुखे सिदगोड़ा आवास पर पहुंचे हुये हैं.

गवाही देना पड़ा महंगा 

8 जून को मनप्रीत पाल सिंह की सिविल कोर्ट में गवाही थी.राहुल सिंह की ओर से गवाही नहीं देने के लिये उसे पहले से ही मना कर दिया गया था. लेकिन मानप्रीत ने उनकी बात नहीं मानी और गवाही दे ही  इसके बाद ही राहुल अपने साथियों के साथ मनप्रीत के घर में घुस गया था और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी. मनप्रीत घटना के दिनों पहले ही पंजाब से शहर आया था. गवाही देने के बाद वह उसी रात पंजाब लौटने वाला था. पंजाब में वह बी कॉम की पढ़ाई कर रहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *