मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने मुखिया पति को गोलियों से भुना डाला, मौके पर ही मौत.

Spread the love

बिहार:- पटना के बिहटा में अपराधियों ने दो बड़ी घटना को दिया अंजाम दिया है. बीते देर रात को थाना क्षेत्र के पैनाल महुआ पाती के समीप अज्ञात मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने मुखिया पति को गोलियों से भुना डाला. उनकी मौत मौके पर ही हो गई. वहीं थाना क्षेत्र के राजपुर गांव मे देर रात को अपराधियों ने एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी. आक्रोशित लोगों ने हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम किया है. फिलहाल पुलिस दोनों मामले की जांच में जुटी है.

बता दें कि जिस व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की गयी है उनकी पहचान मनेर थाना क्षेत्र के नरहना निवासी सुरेंदर साव के 45 वर्षिय पुत्र पिंटू साव के रुप में की गयी है. वो मुखिया के पति भी हैं. मनेर प्रखण्ड के कमला गोपालपुर पंचायत के वर्तमान मुखिया पति पिंटू साव को अपराधियों ने घेर लिया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बीते देर रात को पिंटू साव किसी समारोह से लौट रहे थे. इसी दौरान पहने से घात लगाए अपराधियों ने मौका मिलते ही उन्हें गोलियों से भुना डाला. हत्या की खबर फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गया.घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वहीं दूसरी घटना में जिसे चाकू से गोदकर मारा गया उसकी पहचान राजपुर निवासी 45 वर्षिय सिद्धनाथ लाल के रूप में की गयी है. दोनो मामले में हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. बता दें कि बीते दिनों बिहटा में सरेआम आभूषण कारोबारी की हत्या अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी. इस मामले में भी पुलिस के हाथ खाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *