राष्ट्रीय पुस्तकालय अपने पहले फिल्म महोत्सव की मेजबानी करेगा…

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- फेस्ट5 इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (F5IFF) के बारे में बोलते हुए, नेशनल लाइब्रेरी ऑफ इंडिया के महानिदेशक प्रोफेसर अजय प्रताप सिंह ने कहा, “इस फेस्टिवल में साहित्य और सिनेमा की दुनिया अपने सबसे गतिशील रूपों में कहानी कहने का जश्न मनाने के लिए एक साथ आएगी।”

“राष्ट्रीय पुस्तकालय हमारी विरासत का एक प्रमुख हिस्सा है, और मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि मैं यहां आयोजित होने वाले फिल्म महोत्सव का हिस्सा हूं। मेरी फिल्म, दुग्गा, महोत्सव में पहली बार दिखाई जाएगी”- तनुश्री चक्रवर्तीभारत की 188 साल पुरानी नेशनल लाइब्रेरी एक अद्वितीय तीन दिवसीय फिल्म महोत्सव का प्रदर्शन करेगी, जिसमें तनुश्री चक्रवर्ती कार्यक्रम का चेहरा होंगी। यहाँ आहार है

‘महोत्सव साहित्य और सिनेमा की दुनिया को एक साथ लाएगा’

पहली बार, भारतीय राष्ट्रीय पुस्तकालय अगस्त में एक फिल्म महोत्सव की मेजबानी करेगा, जिसमें अभिनेत्री तनुश्री चक्रवर्ती कार्यक्रम का चेहरा होंगी।एक वैश्विक उत्सव।

अपनी घोषणा के एक महीने के भीतर, महोत्सव को अमेरिका, ब्रिटेन, कोरिया गणराज्य, नीदरलैंड, न्यूजीलैंड, नॉर्वे, दक्षिण अफ्रीका, स्पेन, बांग्लादेश और भारत स्थित फिल्म निर्माताओं से आवेदन प्राप्त हुए हैं।”यह महोत्सव, जो 2 से 4 अगस्त तक आयोजित किया जाएगा, पहले ही 39 देशों से 150 से अधिक फिल्म प्रस्तुतियाँ प्राप्त कर चुका है। इस वर्ष, हमारा ध्यान विशेष रूप से विरासत, पर्यावरण और जलवायु परिवर्तन के लिए समर्पित है, जो इसे एक अद्वितीय और प्रभावशाली कार्यक्रम बनाता है। , “महोत्सव के निदेशक सौरव डे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *