थम नहीं रहा चोरों का आतंक, बीते रात शराब दुकान व फर्नीचर दुकान में हुई चोरी

Spread the love

आदित्यपुर : ज़िले के आरआईटी थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक कहर बरपा रहा है. हाल के दिनों में थाना के आसपास क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाएं घटित हो रही है. ताजा घटनाक्रम थाना से महज चंद कदम की दूरी पर घटित हुआ है .जहां मार्ग संख्या 4 जागृति मैदान के सामने स्थित शराब दुकान व फर्नीचर दुकान में बीते गुरुवार देर रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने दुकान के छत पर चढ़कर एस्बेस्टस की सीट को काटकर दुकान में प्रवेश किया तथा दुकान के तिजोरी में रखें कैश लेकर बरामद फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक शराब दुकान में करीब डेढ़ लाख तथा बग़ल के ही फर्नीचर दुकान से 25 हजार कैश की चोरी कर ली। शुक्रवार की सुबह जब दुकानदार दुकान खोलने पहुंचे तो देखा कि छत टूटा हुआ है. इसके बाद जांच में पता चला कि दुकान के तिजोरी से पैसे गायब है. दोनों दुकानदारों द्वारा तत्काल चोरी की सूचना आरआईटी पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

एक संदिग्ध हिरासत में , सीसीटीवी से जांच

आरआईटी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक संदिग्ध को आदित्यपुर थाना से सटे अलकतरा ड्रम बस्ती से गिरफ्तार किया है.पुलिस ने उसके पास से चोरी के कुछ पैसे भी बरामद किया है. वही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है.इधर थाना प्रभारी सागर लाल महथा ने दावा किया है कि इस घटना में शामिल एक संदिग्ध चोर को पकड़ लिया गया है। वही अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *