टाटानगर स्टेशन पर हावड़ा-हटिया एक्सप्रेस में यात्री के शव मिलने से हड़कंप, दो घंटे स्टेशन पर खड़ी रही ट्रेन

Spread the love

जमशेदपुर  : मामला सोमवार की रात के करीब डेढ़ बजे टाटानगर रेलवे स्टेशन कि है जहाँ हावड़ा-हटिया एक्सप्रेस ट्रेन से  अधेड़ यात्री ए दत्ता का शव बरामद किया गया है. शव होने की जानकारी टाटानगर रेल पुलिस को तब मिली, जब ट्रेन टाटानगर रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी. इसके बाद ट्रेन को करीब दो घंटे तक रोककर रखा गया था. शव बरामद होने के पहले कोच में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया था. यात्री शव को देखकर भागने लगे थे. टाटानगर स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचते ही रेलवे की ओर से डॉक्टरों को बुलवाकर जांच करायी गयी. इसके बाद यात्री को मृत घोषित कर दिया गया.  रेल पुलिस ने यात्रियों से इस घटना के बारे मे जानकारी लेनी चाही तो सभी ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया.
वही घटना के बारे में टाटानगर स्टेशन के अधिकारियों ने बताया कि शव को एसी कोच के ठीक गेट के बगल में ही पड़ा हुआ देखा गया.  यात्री की मौत कैसे हुई है यह किसी को भी मालूम नहीं है.
कोच में ही यात्री की मौत की घटना के बाद ट्रेन को टाटानगर स्टेशन पर ही करीब दो घंटे तक रोककर रखा गया था. बाद में इसकी जानकारी चक्रधरपुर रेल मंडल मुख्यालय में दी गयी. वहां से आदेश मिलने के बाद ही शव को उतारकर ट्रेन को रवाना किया गया. यात्री के पास से बरामद मोबाइल फोन के माध्यम से परिवार के लोगों को इसकी जानकारी दी गयी. अब परिवार के लोगों के पहुंचने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *