बहरागोड़ा के जयपूरा गांव में श्रीश्री बाबा बकेंस्वर मंदिर में आयोजित दो दिवसीय महायज्ञ सह धार्मिक अनुष्ठान का हुआ समापन , विधायक हुए शामिल , चित्रेस्वर मंदिर को दिया एक जनरेटर , फनी भूषण महतो कई सारे मंदिरों में जाकर पूजा अर्चना की…

Spread the love

बहरागोड़ा :- बहरागोड़ा के जयपूरा गांव में श्रीश्री बाबा बकेंस्वर मंदिर में आयोजित दो दिवसीय महायज्ञ सह धार्मिक अनुष्ठान का समापन मंगलवार को हुआ. सुबह वेद पाठ के साथ पूजा शुरू हुई. भगवान सूर्य की पूजा की गयी. यज्ञ मंडप में देवी देवताओं की पूजा अर्चना की गयी. श्रीश्री बाबा बकेंस्वर महादेव की आरती और पुष्पांजलि की गयी. सुबह से ही ग्रामीणों की भीड़ लगी रही. शाम को पूर्णाहुति के बाद महायज्ञ का समापन हुआ.

विधायक हुए शामिल:-

समापन के दिन विधायक समीर महंती शामिल हुए. उन्होंने पूजा कर क्षेत्र की सुख समृद्धि की कामना की ग्रामीणों द्वारा इस प्रकार के धार्मिक अनुष्ठान की सराहना की. उन्होंने श्रद्धालुओं के बीच प्रसाद वितरण किया तथा प्रसाद ग्रहण भी किया.

चित्रेस्वर मंदिर को दिया एक जनरेटर:-

विधायक ने क्षेत्र के पौराणिक शिव मंदिर चित्रेस्वर,खेडुआ समेत कई सारे ही मंदिर में जा कर पूजा अर्चना किया तथा चित्रेस्वर मंदिर को एक जनरेटर सेट भेंट किया। मौके पर आदित्य प्रधान,असित मिश्रा,मदन मान्ना,समीर दास,राजीव लेंका,पाप्पु राउत,अमित कुमार,जगदीश साव,देवाशीष पैरा,मिथुन कर आदि उपस्थित थे।

फनी भूषण महतो कई सारे मंदिरों में जाकर पूजा अर्चना की:-

खेडुआ व सांड्रा शिब मंदिर मैं शिव चतुर्दशी के मौके पर आजसू के जिला कार्यकारिणी सदस्य फनी भूषण महतो पहुंचकर पूजा-अर्चना की तथा क्षेत्र के सुख समृद्धि के पार्थना किया।मौके पर अशोक बाग,सरबण सिंह सरदार,निलीश माहातो, पोलास बारीक,भोला बारीक,बाबलु दास,हाड़ीबोन्धु बारीक,अनिल मुंडा,जाया पाल आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *