पत्नी ने फोन कर प्रेमी को घर बुला लिया जब रात को पति शौच के लिए बाहर गया, उसके बाद जो हुआ…

Spread the love

गढ़वा:- झारखंड के गढ़वा में पति-पत्नी और वो का मामला सामने आया. दरअसल पति शौच के लिए घर से बाहर गया तो पत्नी ने प्रेमी को बुलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा. इस बीच पति घर लौटा और दोनों को रंगरेलियां मनाते रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद ग्रामीणों की मदद से प्रेमी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. प्रेमी ने बताया कि वह पिछले दो महीने से महिला के संपर्क में था.

जिले के सदर थाना क्षेत्र के संग्रहे गांव में पति देर रात शौच के लिए घर से बाहर गया. इसी बीच पत्नी ने अपने प्रेमी को फोन कर घर बुला लिया और उसके साथ अवैध संबंध बनाने लगी. इसी बीच पति वहां आ धमका और पत्नी को किसी और के साथ संबंध बनाते रंगे हाथों पकड़ लिया. मौके पर हल्ला-हंगामा सुनकर गांववालों की भीड़ इकट्ठी हो गई. ग्रामीणों ने प्रेमी सूरज को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

पति ने बताया कि वह रात को शौच के लिए घर से बाहर गया था. उसी दौरान पत्नी ने अपने प्रेमी को उसके घर बुला लिया. और अवैध संबंध बनाने लगी. वह लौटा तो दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया. प्रेमी ने बताया कि वह प्रसाद लेने के लिए महिला के घर आया था. और महिला के कहने पर वह अवैध संबंध बनाने लगा. पिछले दो महीने से वह महिला के संपर्क में था. पुलिस आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *