युवक ने खाया जहर हुई, मौत।

Spread the love

झारखंड:- झारखंड के गढ़वा जिले के धुरकी थाना क्षेत्र में एक युवक की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि परिवारिक विवाद के बाद युवक ने जहर खा लिया।
जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक का नाम योगेंद्र भुइयां था। उसकी उम्र 28 वर्ष थी और वह धुरकी थाना क्षेत्र के शक्ति गांव का निवासी था। दरअसल, जानकारी के मुताबिक उक्त युवक ने मंगलवार की रात आत्महत्या के इरादे से जहरीला पदार्थ खाया था।

जहर खाने के बाद वह मक्के की फसल की रखवाली की बात कहकर खेत में बने माचा पर सोने चला गया। रास्ते में ही उसकी हालत बिगड़ने लगी। इसी दौरान रास्ते से गुजर रहे एक व्यक्ति ने योगेंद्र भुइयां की गंभीर हालत को देखकर उसके परिवार वालों को सूचना दी। इसके बाद आनन-फानन में उसे इलाज के लिए धुरकी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया, जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना मिलने पर गढ़वा थाना पुलिस ने उसके शव को अपने कब्जे में लेते हुए सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया है।

पुलिस परिवार के लोगों से करेगी पूछताछ

पुलिस की ओर से मामले की जांच प्रारंभ कर दी गई है। पूरे विवाद का पता लगाने के लिए परिवार के सदस्‍यों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। परिवार वालों के बयान के आधार पुलिस अपनी आगे की जांच करेगी। बताया जा रहा है कि युवक के पारिवारिक विवाद की जानकारी आसपास के लोगों को भी है। इसके लिए गांव के कुछ लोगों से भी बातचीत की जा सकती है। पुलिस की ओर से इसके लिए जांच अधिकारी नियुक्ति कर दिया गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *