जुगसलाई में चोर को बंधक बनाकर पीटा

Spread the love

जमशेदपुर : जुगसलाई के लोग चोरों से बेहद नाराज हैं. थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह चौक के पास बद्रीनाथ अपार्टमेंट में गुरुवार की देर रात चोरी की नियत से घुसे एक युवक को वहां के लोगों ने शक के आधार पर खदेड़कर दबोच लिया. इसके बाद उसे बंधक बना लिया और उसकी पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया. आरोपी अपना नाम राहुल बता रहे है और खुद को टेल्को थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनगर का रहनेवाला बताया है.

दो फ्लैट का बजाया था बेल

बद्री अपार्टमेंट के लोगों ने बताया कि राहुल ने दो फ्लैट का बेल बजाया था. जब गार्ड को उसपर आशंका हुई तब उसे पकड़ा था, लेकिन छुड़ाकर वह भाग खड़ा हुआ था. इसके बाद लोगों ने उसे वीर कुंवर सिंह चौक तक खदेड़ा और दबोच लिया.

बंधक बनाने के बाद पुलिस को बुलाया

अपार्टमेंट के लोगों ने आरोपा राहुल को बंधक बना लिया और फिर जुगसलाई पुलिस को घटना की जानकारी दी. इधर लोगों का कहना है कि छह माह पूर्व घर से बैट्री चोरी की घटना घटी थी. हो सकता है इसी ने अंजाम दिया होगा.

आरोपी ने कहा सुरक्षा गार्ड का करता है काम

आरोपी राहुल ने लोगों को बताया कि वह सुरक्षा गार्ड का काम करता है. वह एजेंसी के माध्यम से पेट्रोलिंग करने के लिये आया हुआ था. हालाकि लोगों को लग रहा है कि वह बिल्कुल झूठ बोल रहा है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *