जबरदस्ती शादी नहीं करने पर तेजाब डालकर सूरत बिगाड़ देने की मिली धमकी…

Spread the love

जमशेदपुर : बागबेड़ा थाना क्षेत्र की रहनेवाली नाबालिग लड़की की मांग में सिंदूर भरने के बाद अब राहुल पात्रो उसके चेहरे पर तेजाब डालकर सूरत बिगाड़ देने की धमकी दे रहा है. राहुल नाबालिग के पीछे कई माह से पड़ा हुआ है. 20 दिनों पूर्व ही उसने राह चलते मांग में सिंदूर भर दिया था और अब उसकी हरकतों से वह अजीज हो गयी है. मंगलवार को नाबालिग लड़की थाने पर पहुंची और घटना की लिखित शिकायत की है.

आरोपी के खिलाफ 20 दिनों पूर्व ही बागबेड़ा पुलिस ने मामला दर्ज किया था. राहुल के बारे में नाबालिग का कहना है कि वह नशेड़ी है और उसे आये दिन परेशान करता रहता है. वह अपने घर में मां और बहन के साथ रहती है. पिता का पहले ही देहांत हो गया है. मां और वह खुद मजदूरी कर घर-परिवार चलाती है.

राहुल पात्रो राह चलते नाबालिग को केस उठा लेने की धमकी देता है. कुल मिलाकर राहुल ने उसका जीना हराम कर दिया है. तंग आने के बाद वह अपनी शिकायत लेकर बागबेड़ा थाने पर पहुंचती है और न्याय की गुहार लगाती है. इधर बागबेड़ा थाना प्रभारी का कहना है कि मामले में आरोपी के खिलाफ निश्चित कार्रवाई की जायेगी. नाबालिग लड़की खुद ही काम करती है और पढ़ाई भी करती है. मां के अलावा घर में तीन बहन है. बड़ी बहन की शादी हो चुकी है. बाकी की दोनों बहनें पढ़ाई करती है. वह पढ़-लिखकर कुछ बनना चाहती है. उसकी मां भी उसे खूब पढ़ाना चाहती है ताकी माली हालत में सुधार आ सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *