टिकटाॅक: साइबर हम दोनों चैनल सहित ब्रांडों और सेलिब्रिटी अकाउंट्स को बनाया है निशान

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा कि टिकटॉक ने समाचार नेटवर्क सीएनएन सहित कई ब्रांड और सेलिब्रिटी खातों को लक्षित करने वाले साइबर हमले को रोकने के लिए उपाय किए हैं। लघु वीडियो ऐप टिकटॉक ने समाचार नेटवर्क सीएनएन सहित कई ब्रांड और सेलिब्रिटी खातों को निशाना बनाने वाले साइबर हमले को रोकने के लिए उपाय किए हैं, कंपनी के एक प्रवक्ता ने मंगलवार को कहा।

प्रवक्ता ने कहा, “हम खाते तक पहुंच बहाल करने और उनके खाते को आगे बढ़ाने के लिए उन्नत सुरक्षा उपायों को लागू करने के लिए सीएनएन के साथ मिलकर सहयोग कर रहे हैं।” टिकटॉक ने कहा कि जिन खातों से छेड़छाड़ की गई है उनकी संख्या “बहुत कम” है और वह जरूरत पड़ने पर पहुंच बहाल करने के लिए प्रभावित खाता मालिकों के साथ काम कर रहा है।

टिकटॉक के एक सूत्र ने रॉयटर्स को बताया कि रियलिटी टीवी स्टार पेरिस हिल्टन के अकाउंट को निशाना बनाया गया था, लेकिन उससे समझौता नहीं किया गया था। टिकटॉक की मूल कंपनी बाइट डांस वर्तमान में अदालतों में एक कानून को चुनौती दे रही है जिसके तहत उसे अगले जनवरी तक टिकटॉक को बेचना होगा या देश में प्रतिबंध का सामना करना पड़ेगा। व्हाइट हाउस ने कहा कि वह राष्ट्रीय सुरक्षा के आधार पर चीनी आधारित स्वामित्व को समाप्त होते देखना चाहता है।

टिकटॉक ने तर्क दिया है कि वह अमेरिकी उपयोगकर्ता डेटा को चीनी सरकार के साथ साझा नहीं करेगा और उसने अपने उपयोगकर्ताओं की गोपनीयता की रक्षा के लिए पर्याप्त उपाय किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *