आज चल रही है टाटानगर से गुजरने वाली पांच ट्रेन विलंब से, जानिए कौन-कौन सी है ट्रेन.

Spread the love

जमशेदपुर:- दक्षिण पूर्व रेलवे में कोविड 19 की दूसरी लहर के बाद स्थिति तेजी से सामान्य हो रही है। इसके कारण ट्रेनों का परिचालन में तेजी से सुधार हो रहा है। ट्रेनों की संख्या बढने से ट्रैक पर ट्रेनों का ट्रैफिक भी बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को टाटानगर रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली पांच ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है बड़बिल से चलकर टाटानगर को आने वाली 58104 बड़बिल टाटा पैसेंजर ट्रेन अपने निर्धारित समय से 54 मिनट विलंब से चल रही है।

अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 10 मिनट के बजाए 11 बजकर दो मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है। इसके अलावा रांची से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02896 हावड़ा इंटरसिटी सुपरफास्ट विशेष ट्रेन अपने निर्धारित समय से दो मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 50 मिनट के बजाए 10 बजकर 54 मिनट पर पहुंचने की संभावना है। वहीं, हबीबगंज से चलकर सांतरागाछी को जाने वाली 02157 सांतरागाछी साप्ताहिक हमसफर स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से पांच मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 11 बजकर 35 मिनट पर 11 बजकर 40 मिनट पर पहुंचने की संभावना है। इसके अलावा हल्दिया से चलकर आनंद विहार टर्मिनल को जाने वाली 04065 आनंद विहार टर्मिनल सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से छह मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर एक बजकर 20 मिनट के बजाए एक बजकर 26 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है।

ये ट्रेनें भी चल रहीं लेट

इसके अलावा छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02095 हावड़ा एसी दुरंतो स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से 13 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम सवा चार बजे के बजाए चार बजकर 28 मिनट पर टाटानगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या चार पर आने की संभावना है। वहीं, दुर्ग से चलकर भाया टाटानगर होते हुए राजेंद्र नगर टर्मिनल को जाने वाली 03287 दक्षिण बिहार विशेष किराया स्पेशल किराया विशेष ट्रेन अपने निर्धारित समय से नौ मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम सवा छह बजे के बजाए छह बजकर 24 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *