बॉलीवुड के दो बड़े दिग्गज फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) से बजायेंगे डंका , फिल्म की रिलीज डेट भी कन्फर्म

Spread the love

एंटरटेनमेंट:- इंडियन सिनेमा में ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब बॉलीवुड के यह दो बड़े दिग्गज साथ काम करने जा रहे हैं. बादशाह शाहरुख खान और बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी एक बेहद खास प्रोजेक्ट के लिए साथ आ रहे हैं. ‘3 इडियट्स’, ‘मुन्नाभाई फ्रैंचाइज़ी’, ‘पीके’ और ‘संजू’ जैसी बड़ी कमर्शियली सक्सेसफुल फिल्में देने वाले हिटमैन राजकुमार हिरानी पहली बार शाहरुख खान के साथ फिल्म लेकर आए हैं. उनकी फिल्म का नाम भी अब तय हो गया है फिल्म का एलान एक प्यारी सी वीडियो यूनिट के साथ किया गया, जिसमें फिल्म के टाइटल का खुलासा हुआ और फिल्म का नाम है ‘डंकी’ (Dunki).

अनाउंसमेंट वीडियो की शुरुआत शाहरुख खान की ओर से राजकुमार हिरानी की फिल्मों के पोस्टरों से भरी एक दीवार को घूरने से होती है. जल्द ही, हिरानी उसके पास जाते हैं, और शाहरुख ने संजय दत्त की मुन्नाभाई एमबीबीएस और आमिर खान की पीके जैसे प्रतिष्ठित पात्रों को बनाने के लिए उनकी प्रशंसा की.
इसके बाद शाहरुख हिरानी से पूछते हैं कि क्या उनके पास उनके लिए कोई स्क्रिप्ट है. हिरानी कहते हैं, “एक कहानी है,” जिसमें कॉमेडी और इमोशन की भरमार है. रोमांस के बारे में क्या, दिल से अभिनेता पूछता है. “है सर, लेकिन आप ये वाला एक्शन करने से बचें,” हिरानी कहते हैं, शाहरुख के सिग्नेचर हैंड-स्ट्रेच्ड पोज का जिक्र करते हुए. “मैं अपने हाथ काट दूंगा, आप मुझे बताएं”

फिल्म के बारे में बात करते हुए, राजकुमार हिरानी ने कहा, “मेरे करियर के दौरान, शाहरुख खान हमेशा मेरी इच्छा सूची में रहे हैं और अतीत में कई बार सहयोग करने की कोशिश करने के बाद, आखिरकार हमारी किस्मत में ‘डंकी’ की साझेदारी थी.

वही शाहरुख खान ने ट्वीट के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह राजकुमार हिरानी से फिल्म के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. शाहरुख ने लिखा- डियर राजकुमार हिरानी सर, आप तो मेरे सांता क्लॉज निकले. आप शुरु करो मैं टाइम पर पहुंच जाऊंगा. बल्कि मैं तो सेट पर ही रहने लगूंगा. आखिरकार आपके साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं. आप सभी के लिए 22 दिसंबर 2023 को डंकी लेकर आ रहा हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *