ऑनलाइन olx पर बेचता था चोरी की गाड़ी, पूर्व में ठगी का शिकार हुए व्यक्ति ने पकड़ा, पुलिस ले गई थाने,युवक से पूछताछ जारी…

Spread the love

जमशेदपुरः जमशेदपुर के पुराना किताब दुकान के पास इस वक्त हड़कंप मच गया, जब दो व्यक्ति एक युवक को पकड़कर ले जा रहे थे. किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था. इधर सूचना पाकर बिष्टुपुर की पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को पकड़कर थाने ले गई. दरअसल जिस युवक को पकड़ा गया था उसपर आरोप है कि वह ओएलएक्स पर चोरी की बाइक बेचने का काम करता है. मामले के संबंध में पीड़ित मो रिजवान ने बताया कि उन्होंने ओएलएक्स पर एक स्कूटी देखी थी जिसे राहुल शर्मा नाम के एक युवक ने पोस्ट किया था.

उन्होंने ओएलएक्स के माध्यम से संपर्क किया. उसने किसी वकील के मोबाइल नंबर से संपर्क कर उसे पुराना कोर्ट बुलाया. वहां सभी कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद 50 हजार रूपए देकर वो स्कूटी ले गए. बाद में जब उन्होंने स्कूटी की चेचिस नंबर और रजिस्ट्रेशन नंबर मिलाया तो दोनो अलग थे. बाद में उन्होंने बिष्टुपुर थाना जाकर संपर्क किया और स्कूटी पुलिस को सौंप दिया. दो दिनों पूर्व फिर से युवक ने एक चोरी की स्कूटी पोस्ट की. आज उन्होंने उसे फोन कर फिर से मिलने बुलाया था जिसे आज रंगे हाथ पकड़ लिया. रिजवान ने बताया कि चोर हर बार अलग अलग नाम बता रहा था. और उसे पुलिस को ना सौंपने पर पैसे देने की भी बात की. फिलहाल पुलिस चोर से थाने में पूछताछ कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *