वाणी कपूर ‘बदतमीज़ गिल’ में अभिनय करेंगी और उनकी भूमिका निभाएंगी; इस तारीख से शुरू होगी शूटिंग

Spread the love

अभिनेत्री वाणी कपूर, जिन्हें आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ ‘शमशेरा’ में देखा गया था, आधुनिक युग की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘बदतमीज़ गिल’ में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।वाणी को ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी पहली फिल्म और ‘बेफिक्रे’ में आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित होने के लिए याद किया जाता है। एक्ट्रेस ऋतिक रोशन स्टारर ‘वॉर’ का भी हिस्सा थीं।

पिंकविला की नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, ‘बेल बॉटम’ अभिनेत्री नवजोत गुलाटी द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म ‘बदतमीज़ गिल’ में मुख्य किरदार निभाएंगी। फिल्म मई के पहले सप्ताह में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म ‘बदतमीज गिल’ बरेली और लंदन दोनों जगहों पर सेट है।वाणी के साथ, कलाकारों में ‘लुका छुपी’ के अपारशक्ति खुराना भी शामिल हैं, जो वाणी के भाई की भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा, अनुभवी परेश रावल फिल्म में वाणी के पिता का किरदार निभाएंगे।

निर्माताओं ने खुलासा किया कि वे एक खूबसूरत और आत्मविश्वासी लड़की की तलाश में थे जो फिल्म में अपने परिवार और दोस्तों के लिए उत्साहपूर्ण ऊर्जा ला सके। उन्होंने वाणी कपूर की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह वास्तविक जीवन में इन गुणों को अपनाती हैं, जो उन्हें मुख्य भूमिका के लिए बिल्कुल उपयुक्त बनाता है। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि उनकी उपस्थिति स्क्रीन को रोशन करेगी और दर्शकों का मनोरंजन करेगी।कपूर ओटीटी पर आगामी क्राइम थ्रिलर श्रृंखला में भी दिखाई देंगे।

‘मंडला मर्डर्स’ शीर्षक से, वाणी का ओटीटी डेब्यू वाईआरएफ द्वारा समर्थित है और रिलीज की तारीख अभी तक घोषित नहीं की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *