वमीका एक कलाकार है, अनुष्का शर्मा अपनी बेटी के साथ मजेदार ड्राइंग एक्टिविटी के जरिए जुड़ी हुई है…

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका अब साढ़े तीन साल की हो गई है और यह जोड़ा उसके साथ बेहतरीन तरीके से जुड़ना सुनिश्चित कर रहा है। वामिका का जन्म जनवरी 2021 में हुआ था और विरुष्का ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे, एक बच्चे का स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने अकाए रखा। जहां अनुष्का फरवरी 2024 में आए अपने नवजात शिशु के साथ समय बिता रही हैं, वहीं अभिनेत्री वामिका के साथ भी पर्याप्त समय बिताना सुनिश्चित कर रही हैं। यहाँ इसका प्रमाण है!

अनुष्का ने एक ब्लैक बोर्ड की तस्वीर डाली जो दो हिस्सों में बंटा हुआ था – एक वामिका के लिए और दूसरा अनुष्का के लिए। वे दोनों उस पर चित्र बना रहे थे और दोनों चित्रों के बीच तुलना आपके देखने के लिए यहां है। क्या यह बिल्कुल मनमोहक नहीं है? अनुष्का और विराट ने हमेशा कहा है कि वे अपने बच्चों को एक बहुत ही सामान्य बचपन देना चाहते हैं और इसलिए उन्होंने उन्हें लाइमलाइट और पापराज़ी से भी दूर रखा है। अनुष्का ने लंदन में अपने बच्चे को जन्म दिया और कुछ समय पहले वह शहर वापस आई थीं। जैसे ही वह हवाईअड्डे पर लौटीं, उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि वे अकाय के साथ उनकी तस्वीरें न लें। एक्ट्रेस ने पापा अकाय की तस्वीर भी अपने फोन पर दिखाई।

काम के मोर्चे पर, अनुष्का अगली बार ‘चकदा एक्सप्रेस’ में दिखाई देंगी जिसमें वह क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाएंगी। यह फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली थी, हालाँकि, यह डील अब नहीं हुई है। इस फिल्म को लेकर इस ओटीटी प्लेटफॉर्म और अनुष्का के भाई कर्णेश शर्मा के प्रोडक्शन हाउस की राहें अलग हो गई हैं। “दोनों पूर्व साझेदारों के बीच अलगाव बेहद आपसी है, क्योंकि उनके बीच डील पर काम नहीं हो रहा था।” फिल्म की रिलीज पर अभी अधिक जानकारी का इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *